भाजपा नेता गौरी शंकर श्रीवास के चोरी हुए दो मोबाइल फोन सहित हाई प्रोफाइल चोरों के बड़े गिरोह को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने 24 घंटे के भीतर दिल्ली में किया गिरफ्तार !

Advertisements
Advertisements

भाजपा नेता श्रीवास ने रायपुर पुलिस के लिए आभार व्यक्त करते हुए दिल्ली क्राइम ब्रांच को किया धन्यवाद ज्ञापित

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

भाजपा राष्ट्रीय  अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली में भाजपा नेता गौरी शंकर श्रीवास के चोरी हुए दो मोबाइल फोन समेत हाई प्रोफाइल चोरों के बड़े गिरोह को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने 24 घंटे के भीतर दिल्ली में गिरफ्तार किया है|

नौ सितम्बर को जेपी नड्डा के आगमन पर कई भाजपा कार्यकर्त्ता के जेब कटने तथा मोबाइल चोरी की शिकायत रायपुर पुलिस को मिली थी इसी कड़ी में भीड़ का फायदा उठाते हुए चोरो ने भाजपा नेता गौरी शंकर श्रीवास के दो कीमती फोन पर हाथ साफ़ कर दिए थे, जिसकी शिकायत मौदहापारा थाना समेत साइबर सेल में किया गया था। इसी कड़ी में ट्रेकर लगाकर गौरी शंकर श्रीवास रायपुर पुलिस के साथ लगे हुए थे कि  चौबीस घंटे के भीतर दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर गुरमीत सिंग ने भाजपा नेता गौरी शंकर से संपर्क कर चोरों के बड़े गिरोह समेत मोबाइल बरामद होने की सुचना दी, जिस पर रायपुर पुलिस ने ऍफ़आईआर दर्ज करते हुए दिल्ली संपर्क कर पुलिस टीम को दिल्ली भेजने के निर्देश दिए।

गौरतलब है कि बड़े नेताओं की रैली कार्यक्रम में बाकायदा फ्लाइट से बड़ी संख्या में दिल्ली मुंबई के संगठित गिरोह के अपराधी कार्यक्रम का हिस्सा बनने दूसरे शहर जाते है और भीड़ का फायदा उठाकर चैन, अंगूठी सहित कीमती मोबाइल में सफाई से हाथ साफ़ करके फ़ौरन हवाई मार्ग से वापस हो जाने का सिलसिला बना हुआ था। मौजूदा घटना से इस गिरोह के छत्तीसगढ़ में सूत्र समेत अन्य महत्वपूर्ण तथ्यों की जानकारी मिलने की उम्मीद की जा रही है, भाजपा नेता ने रायपुर पुलिस के प्रति आभार व्यक्त करते हुए दिल्ली क्राइम ब्रांच को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!