बॉडी बिल्डर्स एसोसिएशन का 21वां मिस्टर एंड मिस छत्तीसगढ़ कार्यक्रम का आयोजन : पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के कार्यक्रम में हुए सम्मिलित

Advertisements
Advertisements

बॉडी बिल्डिंग में तो हमारे नौजवानों ने इंटनेशनल लेवल पर छत्तीसगढ़ का नाम किया है रोशन

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

जेसीआई रायपुर नोबल व छत्तीसगढ़ प्रदेश बॉडीबिल्डर्स एसोसिएशन ने 21वें मिस्टर एंड मिस छत्तीसगढ़ कार्यक्रम का आयोजन किया। पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित हुई बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता में पूर्व  मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल सम्मिलित हुए। इस प्रतियोगिता में प्रदेश के युवाओं ने अलग-अलग मुद्राओं के साथ बॉडी बिल्डिंग का प्रदर्शन किया।

इस दौरान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने खिलाड़ियों के परिश्रम की सराहना की। उन्होंने कहा कि ये भव्य आयोजन युवाओं को इस तरह के खेल की तरफ प्रोत्साहित करेगा। उन्होंने कहा कि जितने भी बॉडी बिल्डर आते हैं, मिडिल क्लास, लोअर फैमिली से आते हैं। पूर्व मंत्री ने तारीफ करते हुए कहा कि हमारे भारतीय खेलों को इन्हीं खिलाड़ियों ने जीवित रखा है। बॉडी बिल्डिंग हो, वेट लिफ्टिंग हो या कबड्डी हो सभी खेलों को आगे बढ़ाने का काम किया है। बॉडी बिल्डिंग में तो हमारे नौजवानों ने इंटनेशनल लेवल पर छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि बॉडी बिल्डिंग का जब खेल शुरू होता है, तो सबसे पहले हनुमान जी की पूजा होती है। हनुमान जी एक ऐसे व्यक्तित्व रहे हैं जिनकी जरूरत प्रभु श्री राम को भी रही है। ऐसे ताकतवर अगर हमारे बॉडी बिल्डर तैयार होंगे तो देश और समाज के काम आएंगे।

पूर्व मंत्री ने दूसरी सामाजिक संस्थाओं से भी अपील की और  कहा कि वे आगे आएं और हमारे बॉडी बिल्डर्स को प्रोत्साहित करें। जिससे भावी पीढ़ियां भी प्रभावित होंगी और प्रदेश का नाम विश्व पटल पर रोशन करेंगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!