जिला चिकित्सालय व जिला ग्रंथालय में अचानक पहूंचे जशपुर कलेक्टर, व्यवस्थाओं एवं सुविधाओं का लिया जायजा, लापरवाही पर कार्यवाही होने की दी चेतावनी

Advertisements
Advertisements

जशपुर. नवपदस्थ कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने आज जिला ग्रथालय और जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण कर स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने ग्रंथालय का निरीक्षण करते हुए प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए उपलब्ध पुस्तकों की भी जानकारी ली और साथ ही विघार्थियों के लिए उनकी सुविधा अनुसार पुस्तकें उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए हैं।

कलेक्टर ने जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करके मरीजों को दी जाने वाली सुविधा की जानकारी ली उन्होंने कहा कि दूर दराज से आने वाले मरीजों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराए साथ मरीजों के लिए दवाई स्टोर रुम में दवाई की उपलब्धता, कोरोना जांच, आयुष्मान कार्ड की प्रगति की जानकारी ली और मुख्य चिकित्सा अधिकारी को छूटे हुए लोगों का प्राथमिकता से आयुष्मान कार्ड बनाने के निर्देश दिए है।

उन्होंने कहा कि मरीजों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होनी चाहिए इसका धयान रखे। कलेक्टर ने कहा की लापरवाही करने वालो पर कार्यवाही की जाएगी इसका विशेष धयान रखे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!