हत्या के आरोपी को 24 घण्टे के भीतर किया गया गिरफ्तार, मृतक से शाम को बिजली के तार को जोड़ने के समय हुआ था विवाद, पूर्व में भी जान से मारने की दिया था धमकी

Advertisements
Advertisements

आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त टांगी जप्त, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर

चौकी रामपुर में अपराध क्रमांक – 840/2022 , धारा – 302 भादवि पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, कोरबा

दिनांक 14 सितंबर 2022 सूचक हमराह प्रेम सिंह कंवर एवं श्रीमती ज्योति कवर के साथ चौकी उपस्थित आकर सूचना दी कि आज दिनांक 14 सितंबर 2022 के शाम करीबन 7:30 बजे इसका पड़ोसी धरम सिंह कंवर का भांजा घर आकर बताया कि इसका पिता बाबूलाल कंवर उसे घर के पास सड़क पर गिरा हुआ है, जिसके सिर से खून निकल रहा है, तब यह अपने मां गंगा बाई के साथ जाकर देखी कि इसे घर से थोड़ी दूर धरम सिंह के घर के पास इसके पिता बाबूलाल कंवर सड़क पर गिरा हुआ था, जिसके सिर से खून बह रहा था, तब तक वहां पर गांव वाले आ गए थे, जिसको डायल 112 और 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल कोरबा लेकर आए।

जहां डॉक्टर द्वारा बताया गया कि बाबूलाल की मौत हो गई है। जिसका लाश जिला अस्पताल में रखा है, इसका पड़ोसी रामाधार मिरी पूर्व से झगड़ा चल रहा था, जो कई बार बोला था कि किसी एक को जान से मार लूंगा। दिनांक 14 सितंबर 2022 के शाम करीबन 5:00 बजे रामाधार मिरी इससे घर के पीछे बिजली का तार जोड़ रहा था, उसी बात को लेकर उसके पिता बाबूलाल से झगड़ा किया था, संदेह है कि रामाधार मिरी के द्वारा टांगी से मारकर इसके पिता बाबूलाल कंवर की हत्या कर दिया है, जिसकी रिपोर्ट पर थाना चौकी रामपुर में मर्ग क्रमांक 0/2022 धारा 174 जा.फौ. कायम किया गया।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा योगेश साहू के पर्यवेक्षण में आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु टीम गठित कर संदेही के घर ग्राम आछीमार जहां आरोपी रामाधार मिरी मिला, जिसे चौकी लाकर  पूछताछ करने पर अपना जुर्म स्वीकार किया, आरोपी को आज दिनांक 16 सितंबर 2022 को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक टांगी भी जप्त किया गया गया है।

नाम पता आरोपी

रामाधार मिरी पिता गुरुवार मिरी उम्र 47 वर्ष साकिन आछीमार चौकी रामपुर थाना कोतवाली कोरबा

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!