सहायक पशु चिकित्सा क्षेत्र अधिकारी के रिक्त पदों पर संविदा नियुक्ति हेतु मेरिट सूची जारी, मेरिट सूची के संबंध में अभ्यर्थियों से 26 सितम्बर तक दावा आपत्ति आमंत्रित

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल के मार्गदर्शन में पशु चिकित्सा सेवाएं विभाग में सहायक पशु चिकित्सा क्षेत्र अधिकारी के तृतीय श्रेणी कार्यपालिका पद पर संविदा नियुक्ति हेतु छत्तीसगढ़ शासन से मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से पशुपालन विज्ञान विषय में दो वर्षीय डिप्लोमा प्रमाण पत्र धारी अभ्यर्थियों से आवदेन पत्र आमंत्रित किए गए थे।

रिक्त पदों पर भर्ती हेतु अभ्यर्थियों के शैक्षणिक योग्यता के प्रतिशत के 90 प्रतिशत अंक एवं अनुभव प्रमाण पत्र पर अर्जित अंको के योग के आधार पर पात्र अभ्यर्थियों की मेरिट सूची का प्रकाशन किया जा रहा है। जिसे जिले के वेबसाईट www.jashpur.nic.in  पर देखा जा सकता है। जारी सूची के संबंध में अभ्यर्थियों से आगामी 26 सितम्बर 2022 तक दावा आपत्ति मंगाया गया है। उक्त सूची में किसी भी प्रकार का दावा आपत्ति होने पर अभ्यर्थी कार्यालय उप संचालक पशु चिकित्सा सेवाएं जशपुर में निर्धारित तिथि  तक कार्यालयीन समय में स्वयं उपस्थित होकर अथवा रजिस्ट्री अथवा स्पीड पोस्ट के माध्यम से दावा आपत्ति प्रस्तुत कर सकते है। निर्धारित समय उपरांत दावा-आपत्ति स्वीकार नहीं किए जाएंगे एवं दावा आपत्ति प्रस्तुत नहीं करने की स्थिति में समस्त जवाबदारी अभ्यर्थी की होगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!