जशपुर कलेक्टर ने जल जीवन मिशन के कार्याे में प्रगति लेने हेतु निर्माण इकाईयों की ली समीक्षा बैठक, निर्धारित समयावधि में सभी एजेंसियों को कार्य पूर्ण कराने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल के अध्यक्षता में विगत दिवस मंत्रणा सभाकक्ष में जल जीवन मिशन के कार्यों को प्रगति लेने हेतु योजना से संबंधित सभी निर्माण इकाईयों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। उन्होंने सभी इकाईयों को गंभीरता से कार्य में प्रगति लाने तथा समयावधि में कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिए। इस अवसर पर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के मुख्य कार्यपालन अभियंता श्री एच.के.सिंडे, विभाग के एसडीओ, उपअभियंता, अन्य अधिकारी कर्मचारी सहित सभी निर्माण इकाई उपस्थित थे।

कलेक्टर ने उपस्थित सभी क्रियान्वयन इकाईयों से बारी बारी से उनके कार्यों की समीक्षा करते हुए  प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने इकाईयों को सभी अनुबंधित कार्याे में  पृथक-पृथक टीम लगाकर समांतर रूप से सभी कार्याे को पूर्ण कराने के निर्देश दिए। इस हेतु सभी कार्य स्थल पर मेनपावर सहित मशीनरी बढ़ाने की बात कही। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता में किसी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए।

श्री अग्रवाल ने कहा कि सभी एजेंसियों को समय पर कार्य पूर्ण करना होगा। साथ ही निर्धारित काम लेकर कार्य शुरू नहीं करने वाले या अपेक्षाकृत प्रगति नही लाने वाले इकाईयों पर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने विभाग के सभी एसडीओ व सब इंजीनियर को नियमित रूप से फील्ड में जाकर कार्याे की निगरानी करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने क्रेडा विभाग के अधिकारी को सोलर पंप स्थापना के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। इस हेतु एजेन्सियों की टीम बढ़ाकर  सभी कार्य स्थलों पर कार्य पूर्ण करने हेतु निर्देश दिए गए। कलेक्टर श्री अग्रवाल ने समीक्षा बैठक में अनुपस्थित ठेकेदारों को नोटिस जारी कर उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!