पत्थलगांव हादसा : नगरवासियों के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने दिया धरना, मृतक के परिजन को एक करोड़, घायलों को 50 लाख मुआवजा दे सरकार, मांगें पूरी नही होने तक देंगें धरना

Advertisements
Advertisements

सांसद गोमती साय ने कहां जिस सरकार में पैसे लेकर अधिकारियों के ट्रांसफर और पोस्टिंग की जाती है उस सरकार में पत्थलगाँव जैसी ही घटना होगी

समदर्शी न्यूज ब्यूरो,

जशपुर. जिले के पत्थलगाँव मे शुक्रवार को दुर्गा विसर्जन के दौरान दिल दहला देने वाली घटना के बाद प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी सरकार के खिलाफ खड़ी हो गई है। इसी क्रम में शनिवार को पत्थलगांव नगरवासियों का साथ देने केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह, रायगढ़ सांसद गोमती साय, भाजपा नेता ओ पी चौधरी, अनुराग सिंह देव, पूर्व सांसद राजा रणविजय सिंह जूदेव सहित कई भाजपा नेता भी पत्थलगाँव पहुंचे और नगरवासियों के साथ धरने पर बैठ गए। कल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने भी पत्थलगांव आकर नगरवासियों के साथ अपना विरोध दर्ज कराते हुए मुआवजे की मांग की थी.

भाजपा सांसद गोमती साय और भाजपा नेता ओपी चौधरी ने शुक्रवार को पत्थलगाँव मे हुई दुर्घटना के लिए सरकार और सरकार में चल रहे सिस्टम को जिम्मेदार बताया और कहा कि प्रदेश के गृहमंत्री को नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। आंदोलन कर रहे भाजपा के नेताओं ने घायलों का हालचाल एवं ईलाज की व्यवस्था जानने के लिये अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात भी की।

श्रीमती गोमती साय ने कहा कि जिस सरकार में पैसे लेकर अधिकारियों के ट्रांसफर और पोस्टिंग की जाती है उस सरकार में पत्थलगाँव जैसी ही घटना सामने आती है। मृतक के परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी तथा घायलों को 50-50 लाख रुपये का मुआवजा एवं अच्छा से अच्छा इलाज की व्यवस्था सरकार करे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!