ब्रेकिंग : पत्थलगांव हादसा कारित करने वाले वाहन के मालिक को सिंगरौली से जशपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल

Advertisements
Advertisements

मादक पदार्थ गांजा परिवहन मे भी प्रयुक्त हो रहा था वाहन

समदर्शी न्यूज ब्यूरो

जशपुर. पत्थलगांव दुर्गा पूजा विसर्जन जुलूस में हादसा करने वाली वाहन जायलो कार एमपी18 सी 5319 के मालिक गौतम सिंह के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने के बाद पुलिस अधीक्षक जशपुर विजय अग्रवाल के मार्गदर्शन में तत्काल भेजी गई विशेष पुलिस टीम द्वारा सिंगरौली (म.प्र.) जाकर आरोपी गौतम सिंह उम्र 65 साल निवासी मेगामार्ट के सामने नवानगर सिंगरौली (म.प्र) को अभिरक्षा में लेकर दिनाँक 17 अक्टूबर रविवार को गिरफ्तार कर 14 दिवस की न्यायिक रिमांड में भेजा गया। विशेष टीम द्वारा छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इसी प्रकरण में पुलिस की एक अन्य टीम को जांच विवेचना हेतु उड़ीसा की ओर भेजा गया है।

दिनांक 15 अक्टूबर शुक्रवार को जिला जशपुर के थाना पत्थलगांव नगर में दुर्गा  प्रतिमा विसर्जन के दौरान आयोजित शोभायात्रा पत्थलगांव नगर के बाजारपारा दुर्गा पण्डाल के पास से निकाली गई थी। इसी दौरान अस्पताल की तरफ से एक मैरून रंग की जायलो कार एमपी18 सी 5319 के ड्रायव्हर द्वारा यह जानते हुए भी कि दुर्गा विसर्जन हेतु रैली निकली है गाड़ी को बहुत तेजी से चलाते हुए लोगों के ऊपर अपनी गाड़ी को चढ़ाकर रौंदते हुए भाग गया था। जिससे दुर्घटना से घायल गौरव अग्रवाल उम्र 20 वर्ष निवासी पत्थलगांव की शासकीय अस्पताल में उपचार दौरान मृत्यु हो गई एवं अन्य 17 व्यक्ति घायल हो गये थे। उपरोक्त घटना में थाना पत्थलगांव में अपराध क्रमांक 231/2021 धारा 302, 304(ए), 34 भादवि एवं घटना में प्रयुक्त वाहन में गांजा पाये जाने से थाना पत्थलगांव में अपराध क्रमांक 232/2021 धारा 20 बी एनडीपीएस एक्ट पंजीबद्ध कर उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूर्व में न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया गया है।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!