दशहरा पर्व पर आयोजित अश्लील नृत्य और उस पर नोटों की बरसात, कांग्रेस किस संस्कृति का प्रदर्शन कर रही है ? – भाजपा

Advertisements
Advertisements

घपलों घोटालों और कमीशनबाजी से बटोरा गया धन बरसाया जा रहा है अश्लीलता पर

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने मनेन्द्रगढ़ इलाके में कांग्रेस नेताओं, अफसरों द्वारा विजयादशमी के धार्मिक अवसर पर अश्लील नृत्य करने वाली डांसर पर नोटों की बरसात की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ में यह किस अपसंस्कृति का प्रदर्शन कर रही है और अश्लीलता पर लुटाने के लिए कांग्रेसियों और कांग्रेस सरकार के अफसरों के पास यह रकम आ कहां से रही है। घपलों घोटालों और कमीशनबाजी से बटोरा गया धन अश्लीलता पर बरसाया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव

कितनी लज्जाजनक स्थिति है कि गांधी जी के दर्शन पर व्याख्यान देने वाले कांग्रेसी, गांधी जी के सिद्धांतों पर चलने का ढिंढोरा पीटने वाले कांग्रेसी अश्लीलता पर आनंदित होकर वही नोट फेंक रहे हैं, जिन पर पूज्य बापू का चित्र अंकित है। यह जो संस्कृति कांग्रेस के नेता दिखा रहे हैं, वह छत्तीसगढ़ की संस्कृति के साथ-साथ बापू का भी अपमान है। विजयादशमी जैसे राष्ट्रवादी चेतना का महापर्व पर गंदगी फैलाने से बाज न आने वालों की हरकत देखकर छत्तीसगढ़ शर्मसार हो रहा है। आज के संचार क्रांति के युग में दुनिया भर तक कांग्रेस का यह सांस्कृतिक कार्यक्रम और उसकी संस्कृति पहुंच गई है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने सवाल किया है कि धार्मिक अनुष्ठान के अवसर पर अश्लील डांस कराने और बेहूदगी पर देश की मुद्रा फेंकने वाले कांग्रेस नेताओं और इसमें शामिल होने वाले सरकारी अफसरों और कर्मचारियों पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई ? समाज में गंदगी फैलाने वालों को सरकार का संरक्षण यह साबित कर रहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कैसा नवा छत्तीसगढ़ गढ़ रहे हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!