लैपटॉप चोरी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, आरोपी के कब्जे से चोरी की गई लैपटॉप एवं ब्लूटूथ किया गया बरामद, गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक रिमांड में जेल

Advertisements
Advertisements

आरोपी के विरुद्ध थाना चांपा में अपराध क्रमांक 452 / 22 धारा 457, 380 भादवि पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया श्रीमती मेहताब फातमा उम्र 45 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 05 राजापारा ने थाना चांपा में दिनांक 07 अक्टूबर 22 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनांक 06 अक्टूबर  22 को रात्रि में कोई अज्ञात चोर घर का टीन छज्जा को खिसकाकर घर के अंदर घुसकर घर में रखे डेल कंपनी का लैपटाप एवं विंग कंपनी का ब्लूटूथ जुमला कीमती 12,000/-रुपये को चोरी कर ले गया। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना चाम्पा में अपराध क्रमांक 452 / 22 धारा 457, 380 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण के अज्ञात आरोपी के सम्बंध में पतासाजी की जा रही थी,  विवेचना के दौरान सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई कि महारथी यादव उम्र 25 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक  05 राजापारा विंग कंपनी का ब्लूटूथ उपयोग कर रहा है, तब उक्त व्यक्ति को तलब कर कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा घटना दिनांक को चोरी करना स्वीकार किया गया।

आरोपी के कब्जे से चोरी किये हुए डेल कंपनी का लैपटाप एवं विंग कंपनी का ब्लूटूथ बरामद कर आरोपी को दिनांक 08 अक्टूबर 22 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया। इस कार्यवाही में निरीक्षक मनीष सिंह परिहार, प्रधान आरक्षक प्रकाश चंद राठौर, आरक्षक – रोहित कहरा, माखन साहू एवं गौरीशंकर राय का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!