जुलुस, रैली, धरना प्रदर्शन, राजनैतिक और सामाजिक कार्यक्रम के लिए अनुमति लेना जरूरी- जशपुर कलेक्टर

Advertisements
Advertisements

कलेक्टर ने वर्चुअल के माध्यम से राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों की बैठक ली

अधिकारी अपने सूचना तंत्र को मजबूत रखें-पुलिस अधीक्षक डी. रविशंकर

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने आज एनआईसी कक्ष में वर्चुअल के माध्यम से पुलिस विभाग और राजस्व विभाग के अधिकारियों की बैठक लेकर लॉइन आर्डर को संवेदनशीलता से समाधान करने के निर्देश दिए हैं। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री डी.रविशंकर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री उमेश कश्यप, सभी एसडीएम, तहसीलदार और विकास खण्ड के एसडीओपी सीधे जुड़े थे। कलेक्टर ने पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों को समन्वय के साथ कार्य कार्य करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिले में जुलुस, रैली, धरना प्रदर्शन, राजनैतिक और सामाजिक कार्यक्रम के लिए जिला प्रशासन से अनुमति लेना अनिवार्य है। बिना अनुमति के कोई भी कार्यक्रम नहीं होगा इसका ध्यान रखें।

कलेक्टर ने सभी एसडीएम को अपने-अपने विकासखण्ड में पुलिस विभाग के एसडीओपी और समाज प्रमुख के साथ मिलकर शांति समिति की बैठक करने के निर्देश दिए हैं। अधिकारियों को आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ता, मितानिन, सचिवों और युवाओं से संपर्क बना करके फीडबैंक लेते रहने के लिए कहा गया है।

पुसिल अधीक्षक डी. रविशंकर ने राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि अपने सूचना तंत्र को मजबूत रखें और ताल-मेल से संवेदनशील परिस्थितियों का समाधान करें। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को बेहतर करना हम सबकी जिम्मेदारी है इसके लिए पुलिस और राजस्व विभाग का समन्वय बेहद जरूरी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!