एसडीओपी कुनकुरी ने थाने में बैठक बुलाकर व्यापारियों से घरों एवं दुकानों में सीसी टीवी कैमरे लगाने की कीअपील

Advertisements
Advertisements

अपराध रोकने एवं अनुसंधान में मिलेगी पुलिस को मदद

जशपुर/कुनकुरी- पुलिस अधिक्षक जशपुर विजय अग्रवाल के निर्देश पर कुनकुरी एसडीओपी मनीष कुंवर द्वारा कुनकुरी नगर के व्यवसायियों की एक बैठक कुनकुरी थाने में बुलाई गई। बैठक में नगर एवं क्षेत्र की सुरक्षा एवं अपराधों की रोकथाम एवं अनुसंधान में सहयोग के लिये अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों एवं घरो में सीसी टीवी कैमरा लगाने तथा लगे कैमरो से गली एवं सड़कों को भी कव्हर किये जाने का सुझाव दिया। बैठक में थाना प्रभारी भास्कर शर्मा के साथ पुलिस थाना के कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

सार्वजनिक स्थानों, चैक चैराहो, व्यस्त बाजारों जैसे क्षेत्र में नगर पंचायत एवं पुलिस प्रशासन के द्वारा शीघ्र ही उच्च स्तरीय सीसी टीवी कैमरा लगाकर सुरक्षा एवं निगरानी व्यवस्था को सुदृढ़ किये जाने की जानकारी भी दी गई। इस बैठक में व्यवसायियों द्वारा नगर की अन्य समस्याओं से पुलिस प्रशासन को अवगत कराकर निराकरण कराये जाने की मांग भी की गई।

नगर में कबाड़ व्यवसाय के आड़ में पनप रहे चोरी की घटनाओं, व्यस्त मार्गो पर हो रहे अस्थायी व्यवसायिक अतिक्रमण से बाधित होती यातायात व्यवस्था, नाबालिगों द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन किये जाने, सार्वजनिक डीजे एवं प्रेशर हार्न आदि से बढ़ते ध्वनि प्रदुषण से अवगत कराते हुए अपरिचित प्रवासियों के आगमन पर समुचित जांच करने की व्यवस्था बनाये जाने का अनुरोध किया गया। बैठक में पुलिस थाना कुनकुरी के अन्तर्गत पूर्व गठित शांती समिति के पुनर्गठन के साथ समयानुसार नियमित बैठक करने का सुझाव भी दिया गया। एसडीओंपी श्री कुंवर द्वारा सुझाव एवं मांगों से उच्चाधिकारियों को अवगत कराकर शीघ्र व्यवस्था सुधार का आश्वासन देते हुए व्यापारियों के प्रति आभार प्रकट किया गया। नगर के प्रतिष्ठित व्यापारी गजेन्द्र जैन, विनीत जिंदल, रमेश जैन, संजय गुप्ता, अरिहंत जैन, मनीष हेडा, राधेश्याम हेड़ा, पवन हेड़ा, राधेश्याम जिंदल आदि बैठक में सम्मिलित हुए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!