जशपुर: बगडोल के दीपक को फूड पाइजनिंग की शिकायत के संबंध में खाद्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा की गई जांच

Advertisements
Advertisements

मयंक डेली नीड्स एवं संदीप किराना स्टोर के सोन पापड़ी का नमूना संग्रहण कर राज्य खाद्य परीक्षण प्रयोगशाला को किया गया है प्रेषित

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

खाद्य सुरक्षा अधिकारी खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग ने बगीचा विकासखण्ड के ग्राम बगडोल के निवासी दीपक राम आत्मज हीरा साय को फूड पाइजनिंग की शिकायत के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि उक्त शिकायत की पूरी जांच एवं पीड़ित का बयान दर्ज किया गया है। जिसके अनुसार दीपक 14 अक्टूबर 2022 की शाम को बगीचा बस स्टैंड के समीप स्थित सिंह ढाबा में दोस्तों के साथ बैठा था, जहाँ उसे बाबू सिंह ने सोन पापड़ी खिलाया था। घर आने के बाद उसे2 बार उल्टी हुआ। इस हेतु दीपक को मुकेश सिंह द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बगीचा में ईलाज के लिए भर्ती किया गया। दीपक के दोस्तों ने बताया कि उन्होंने सोनपापड़ी मयंक डेली नीड्स से खरीदा  था। पीड़ित ने बताया कि उसने 13 अक्टूबर 2022 को बीयर का सेवन भी किया था।

दीपक के दिए बयान के आधार पर मयंक डेली नीड्स हाई स्कूल चौक बगीचा एवं संदीप किराना स्टोर बगडोल से सोन पापड़ी का नमूना संग्रहण कर  राज्य खाद्य परीक्षण प्रयोगशाला, कालीबाड़ी रायपुर परीक्षण हेतु भेजा गया है। साथ ही  प्राप्त जांच रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्यवाही  की जाएगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!