कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर मल्लिकार्जुन खड़गे की जीत लोकतंत्र की जीत है, उनका व्यापक अनुभव पार्टी को मिलेगा – यू.डी.मिंज

Advertisements
Advertisements

मल्लिकार्जुन खड़गे की जीत पर संसदीय सचिव यू. डी. मिंज, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज यादव ने दी बधाई, कहा- पार्टी होगी मजबूत

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष बन गए हैं। उनकी इस जीत पर विधायक एवं संसदीय सचिव यू.डी.मिंज ने उन्हें बधाई दी है। जशपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज सागर यादव ने भी मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई दी है।

विधायक यू.डी.मिंज ने कहा कि राज्यसभा सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे को एआईसीसी राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूँ. उनके कांग्रेस अध्‍यक्ष बनने पर पार्टी मजबूत होगी। वे कांग्रेस के वरिष्ठ समर्पित सदस्य हैं. देश की लोकतांत्रिक परंपरा के अनुरूप चुनाव प्रक्रिया में भारी बहुमत से जीत हासिल कर उन्होंने यह उपलब्धि प्राप्त की है। ये लोकतंत्र की जीत है और कांग्रेस पार्टी की जीत है. खड़गे जी का व्यापक अनुभव पार्टी को मिलेगा.

जशपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज सागर यादव ने कहा कि कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निर्वाचित होने पर  मल्लिकार्जुन खड़गे जी को हार्दिक शुभकामनाएं. हमें पूरी उम्मीद है कि उनके अनुभव का लाभ कांग्रेस संगठन को मिलेगा और उनके कुशल नेतृत्व में कांग्रेस नये मुकाम हासिल करेगी और संगठन को और मजबूती मिलेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!