कांग्रेस सरकार का शिक्षा घोटाला, लगवा रहा भविष्य पर ताला – ओपी चौधरी

Advertisements
Advertisements

विकास बाधित करने वाली सरकार ने बच्चों की शिक्षा भी बाधित कर दी है, कई शालाएं शिक्षक विहीन हो गई हैं, लोग स्कूलों में ताले जड़ने तैयार हैं

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा है कि लगातार घोटाले पर घोटाले कर रही कांग्रेस सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र को भी नहीं बख्शा। अब एक नया घोटाला सामने आया है। पदोन्नत हुये और नये भर्ती हुये शिक्षकों की पोस्टिंग के लिये काउंसलिंग व्यवस्था समाप्त कर कांग्रेस सरकार द्वारा भ्रष्टाचार और अत्याचार का नया तरीका खोजा गया है।

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि हमारे छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार में इस भ्रष्ट और अन्यायपूर्ण नई व्यवस्था का दंश दिव्यांग, महिलायें और विद्यार्थी व अभिभावक सभी झेल रहे हैं। कई शालाएं शिक्षक विहीन हो गई हैं। लोग स्कूलों में ताले जड़ने तैयार हैं। विकास बाधित करने वाली सरकार ने बच्चों की शिक्षा भी बाधित कर दी है। जहाँ-तहाँ पोस्टिंग पहले कर दी जा रही है और फिर वापस जगह बदलने के नाम पर भारी भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि राजधानी रायपुर से लेकर वनांचल बस्तर और सरगुजा तक सब दूर यही गोरखधंधा चल रहा है। दलालों के जरिये भरपूर उगाही कर पदोन्नति देने और उसके बाद मनचाही पोस्टिंग के नाम पर वसूली करने, चढोत्री चढ़ाने के बावजूद कहीं का कहीं पदस्थ कर देने जैसी शिकायत हर जगह से आ रही हैं। यह भी सामने आया कि नए जिले का शुभारंभ होने के बाद पुराने जिले के शिक्षा अधिकारी पदोन्नति, तबादला आदेश जारी कर रहे हैं। इस सरकार ने शिक्षा को मजाक बनाकर रख दिया है। हर जिला शिक्षा कार्यालय को प्रमोशन, ट्रांसफर, पोस्टिंग बेचने का काउंटर बना दिया गया है। छत्तीसगढ़ की स्कूली शिक्षा का स्तर वैसे भी देश में बेहद निचले स्तर पर है। कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ की शिक्षा व्यवस्था को ग्रहण लगा दिया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!