स्वास्थ्य मंत्री के बयान पर भाजपा ने दी प्रतिक्रिया, शराबबंदी करना कठिन लग रहा है तो माफी मांग ले कांग्रेस सरकार !

Advertisements
Advertisements

कांग्रेस स्वीकार कर ले कि उसने सत्ता की लालसा में जनता से झूठे वादे किए – अमित चिमनानी

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

स्वास्थ्य मंत्री के बयान कि शराबबंदी करना कठिन है और जब हम घोषणा-पत्र में इस बात को लिख रहे थे, तब कई लोग कह रहे थे कि अगर आप शराबबंदी करेंगे तो हम वोट नहीं देंगे के बयान पर भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा कि 4 साल से कांग्रेस सरकार शराब बंदी के नाम पर जनता को अनेकों बार बेवकूफ बना चुकी है। कई बार कमेटियों का जिक्र कर या अन्य राज्यों में अध्ययन की बात करके इस सरकार ने 4 साल गुजार दिए और आज खुले रूप में यह कह रही है कि शराबबंदी करना कठिन है, यह कहने के साथ-साथ कांग्रेस सरकार को जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए और कह देना चाहिए कि हमने सत्ता में आने के लिए यह झूठा वादा किया था।

भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी

भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा कि यह बात आश्चर्यजनक है कि कांग्रेस ने अपने घोषणा-पत्र में पूर्ण शराबबंदी का वादा किया और अब यह बताती फिर रही है कि भाजपा के कार्यकाल में क्या होता था ? भाजपा ने कभी भी पूर्ण शराबबंदी का वादा नहीं किया, यह वादा कांग्रेस पार्टी ने किया, साथ ही चुनाव के समय पूरे प्रदेश में बड़े-बड़े पोस्टरों के माध्यम में इस बात का प्रचार किया कि वह शराबबंदी करेंगे। प्रचार के समय कॉन्ग्रेस ने हर वादे को सरकार आते ही जल्द से जल्द पूर्ण करने की बात भी कही गई थी। लेकिन अब कांग्रेस सरकार के लिए शराब एक व्यापार है।

अमित ने एक वायरल ऑडियो का हवाला देते हुए कहा कांग्रेस के नेता स्वयं शराब की दुकानों से अवैध वसूली करते फिर रहे हैं, इसके कई ऑडियो वायरल हो चुके हैं। स्वयं शराब बेचने वाले लोगों के ऑडियो में कथन हैं कि वह शराब में मिलावट करते हैं, अवैध रूप से शराब को बेचते हैं, इसीलिए वह कांग्रेस के नेताओं को रिश्वत स्वरूप कुछ पैसे भी देते हैं और यह पैसा ऊपर तक जाता है। ऐसे में जनता के साथ एक बहुत बड़ा धोखा हुआ है और इससे यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस एक झूठे वादे करने वाली पार्टी है, अब कोई भी कांग्रेस पर विश्वास नहीं करेगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!