ब्रेकिंग: कुनकुरी नगर की मिठाई दुकानों में प्रशासन की छापामार कार्यवाही, जांच हेतु लिये गये सैम्पल, अब तक 3 प्रतिष्ठानों की हुई जांच……..कार्यवाही जारी

Advertisements
Advertisements

लिये गये नमूने जांच के लिये खाद्य परीक्षण केन्द्र रायपुर भेजे जायेंग, जांच रिपोर्ट के आधार पर अग्रीम कार्यवाही की जायेगी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

चल रहे त्यौहारी सीजन को देखते हुए खाद्य पदार्थो में मिलावट को लेकर स्थानीय प्रशासन, नगर प्रशासन एवं खाद्य विभाग द्वारा संयुक्त रूप से अनुविभागीय अधिकारी कुनकुरी अजय किशोर लकड़ा के नेतृत्व में छापामार कार्यवाही करते हुए मिष्ठान्न भण्डार एवं होटलों से सैंपल लिये गये।

छापेमार कार्यवाही के बारे में जानकारी देते हुए एसडीएम कुनकुरी श्री लकड़ा ने बताया कि त्यौहार सीजन में लोगो को मिलावटी खाद्य सामग्री से सुरक्षित रखने के लिये प्रशासनिक स्तर पर छापामार कार्यवाही कर मिठाई व खाद्य सामग्री के सैम्पल लिये गये है और व्यापारियों को मिलावटी सामग्री न बेचने के लिये चेतावनी व समझाईश दी गई है। प्रारंभिक तौर पर 3 प्रतिष्ठानों में जांच की गई है। अन्य प्रतिष्ठानों की भी जांच की कार्यवाही जारी है।

जांच टीम में एसडीएम कुनकुरी के साथ तहसीलदार कुनकुरी प्रमोद कुमार चंद्रवंशी, सीएमओ नगर पंचायत पुष्पा खलखो, फूड सेफ्टी ऑफीसर जशपुर संजय कुमार राम, खाद्य निरीक्षक कुनकुरी रेणु जांगड़े, दुलदुला संदीप गुप्ता के साथ कुनकुरी पुलिस की टीम सम्मिलित रही। टीम के सदस्य फूड सेफ्टी ऑफीसर जशपुर ने बताया कि लिये गये नमूने जांच के लिये खाद्य परीक्षण केन्द्र रायपुर भेजे जायेंगें। वहां की जांच रिपोर्ट के आधार पर अग्रीम कार्यवाही की जायेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!