निर्दलीय पार्षद भागवत नारायण सिंह के नगरपालिका और भाजपा पर दिलीप सिंह जूदेव को एजेंडे से बाहर रखने के आरोप पर नगरपालिका अध्यक्ष नरेश चंद्र साय एवं उपाध्यक्ष राजू गुप्ता ने दी तीखी प्रतिक्रिया —-

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

दिलीप सिंह जूदेव भाजपा के आदर्श पुरुष थे हैं और सदैव रहेंगे। उन्हें एजेंडे से बाहर करना असंभव है, कुमार दिलीप सिंह जूदेव का नाम किसी एजेंडे का मोहताज नहीं। निर्दलीय पार्षद इसकी चिंता न करें, दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा का अनावरण का भव्य आयोजन की तैयारी की जा रही है, यह देश के लिए ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा।

अगर निर्दलीय प्रत्याशी माननीय जूदेव जी के प्रति इतनी ही निष्ठा रखते थे तब उन्हें नगरपालिका में भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध निर्दलीय चुनाव लड़ते समय सोचना था। खुद जिंदगी भर कांग्रेस में रहे और अपना स्वार्थ साधने के लिए भाजपा में आए और जब अपना स्वार्थ पूरा नही हुआ तो पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ गये। वास्तव में निर्दलीय पार्षद अपनी अस्त होती राजनीति को बचाने के उद्देश्य से नगरपालिका पर सवाल उठा रहे हैं, और माननीय जूदेव जी का नाम लेकर भाजपा के बहुमत की नगरपालिका और भाजपा को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं।

error: Content is protected !!