कलेक्टर चंदन कुमार ने किया सड़क विकास कार्य का निरीक्षण : बकावंड-क़रपावंड-कोलावल मार्ग और जगदलपुर बाईपास मार्ग का निर्माण कार्य को समय सीमा में पूर्ण करने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जगदलपुर

कलेक्टर चंदन कुमार ने रविवार को जिले में चल रहे सड़क विकास कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने बस्तर जिले को ओडिसा राज्य से जोड़ने वाले  बकावंड-क़रपावंड-कोलावल और जगदलपुर शहर के बाईपास सड़क मार्ग के पुनः निर्माण कार्य का निरीक्षण कर समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए।

सीमावर्ती सड़क बकावंड-क़रपावंड-कोलावल 21 करोड़ 44 लाख की लागत से 26 किमी लम्बा मार्ग का निर्माण  किया जा रहा है।कलेक्टर श्री कुमार ने सड़क निर्माण को दिसंबर माह तक पूर्ण करने के निर्देश दिए है। उन्होंने ओड़िसा राज्य की सीमा तक जाकर सड़क विकास कार्य का अवलोकन किया। इसके उपरांत लगभग 41 करोड़ की लागत से  19.29 किमी लम्बा जगदलपुर बाईपास सड़क मार्ग के पुनः निर्माण कार्य का अवलोकन कर जून माह तक पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता श्री एके सिंह, एसडीओ श्री आर के बतरा, श्री देवांगन एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!