नारायणपुर की बहुप्रतिक्षित मांग पूरी, विधायक चंदन कश्यप ने सर्वसुविधायुक्त स्टेडियम हेतु किया भूमि पूजन, एक करोड़ 68 लाख में बनेगा क्रीडा परिसर का ग्राउंड

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, नारायणपुर

नारायणपुर राज्योत्सव के अवसर पर जिले वासियों को बड़ा उपहार स्वरूप खेल परिसर मैदान का रूप में मिला, नारायणपुर वासियों का बहु प्रतीक्षित मांग छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी द्वारा घोषणा पूर्ण कर छत्तीसगढ़ हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष एवं नारायणपुर विधायक श्री चंदन कश्यप ने राज्योत्सव के दिन राज्य परवर्तित योजना के अंतर्गत 168 लाख रुपए से वार्ड डी एन के 02 में निर्माण होने वाले मैदान का भूमिपूजन किया। विधायक श्री चंदन कश्यप ने कहा कि खेल का मैदान बनने से युवाओं को अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिलेगा। मैदान के बनने से युवाओं में खेल के प्रति आकर्षण बढ़ेगा।

उल्लेखनीय है कि नगर पालिका के वार्डाे में ओपन जीम, पार्क, शहर के मुख्य मार्ग की चौड़ीकरण, वार्डाे के अंदर बीटी सीसी सड़क निर्माण, मंगल भवन, मुक्तिधाम सहित जनआवर्धन योजना में कई कार्य किए जा रहे है। आने वाले कुछ दिनों में नारायणपुर जिले में वार्ड में ही घड़ी चौक का भी निर्माण सहित तालाब सौंदर्यीकरण किया जायेगा। वहीं इसी वार्ड में भी फिटनेस एसी जीम का निर्माण, सांस्कृतिक मंच, सामुदायिक भवन, स्कूली छात्र प्रतीक्षालय, हाई मास्क लाइट, मुक्तिधाम निर्माण, नल बोर, नाली बीटी सीसी सड़क पुल निर्माण सहित  अन्य कार्य भी पूर्ण किया गया है। भूमि पूजन के अवसर पर विधायक चंदन कश्यप के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष श्यामबती नेताम नगर पालिका अध्यक्ष सुनीता मांझी, उपाध्यक्ष प्रमोद नैलवाल, वार्ड पार्षद अमित भद्र श्री रजनू नेताम, क्षेत्र के अन्य जनप्रतिनिधि, नगर पालिका के पार्षद मौजूद व नगर पालिका परिषद के सीएमओ मोबिन अली नगर पालिका स्टाप भी मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!