नारी शक्ति की हुंकार से गूंजेगा पूरा छत्तीसगढ़,’महतारी हुंकार रैली’ से हिल जाएगी सत्ता में बैठे हुए गूंगे बहरे लोगों की कुर्सी ! – बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

महतारी हुंकार रैली’ को लेकर दक्षिण विधानसभा में महिला मोर्चा की हुई बैठक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल हुए सम्मिलित, कार्यक्रम को सफल बनाने का दिलाया संकल्प

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी, बढ़ती महिला दुष्कर्म, हत्या, लूट की वारदातें व शराबबंदी ना होने के विरोध में 11 नवंबर को बिलासपुर में महतारी हुंकार रैली का आयोजन किया जा रहा है। इसी संबंध में आज एकात्म परिसर में रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की महिला मोर्चा के सभी सदस्यों एवं कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक की गई। इस बैठक में क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी सम्मिलित हुए। इस बैठक के दौरान दक्षिण विधानसभा के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक में सभी ने रैली को सफल बनाने का संकल्प लिया।

इस बैठक में बृजमोहन अग्रवाल ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि बिलासपुर में होने वाली महतारी हुंकार रैली’ को लेकर सभी को सशक्त रूप से संयुक्त बैठकें करनी है। उन्होंने कहा कि सभी लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग ले और दूसरों को भी इस रैली में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करें, ताकि इस प्रदेश की निकम्मी, निर्लज्ज, बहरी सरकार को सत्ता से उखाड़ के फेंका जा सके। महतारी हुंकार रैली से सत्ता में बैठे हुए गूंगे बहरे लोगों की कुर्सी हिलने वाली है। इसलिए हमें अपना पूरा जोर लगाना है।

इस दौरान पूर्व मंत्री ने मंडल अध्यक्षों व क्षेत्र के पार्षदों व मंडल के पदाधिकारियों को विशेष रूप से अधिक से अधिक संख्या में महतारी हुंकार रैली’ में भाग लेने के निर्देश दिए। उन्होंने आगे कहा कि 11 नवंबर को होने वाली इस रैली में हम अपनी पूरी ताकत झोंकने वाले हैं, इसके लिए आप सभी तैयार हो जाइए। हम तन-मन-धन से एवं परिश्रम की पराकाष्ठा पार कर इस रैली को सफल बनाएं एवं सभी प्रकार की व्यवस्थाओं को पूरा कर इसे सशक्त रूप दें, क्योंकि नारी शक्ति के हुंकार की गूंज पूरे छत्तीसगढ़ में जाने वाली है।

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने यह भी कहा कि आने वाला समय हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है, इस रैली का भव्य रूप पूरे प्रदेश को हमारे साथ जोड़ेगा, उन महिलाओं को विशेष रूप से जोड़ेगा जो अपना विरोध जताना तो चाहती है, पर शासन-प्रशासन के डर से चुप्पी साधे हुए है। इस बैठक के दौरान नीलम चौबे, सीमा साहू, सरिता शर्मा, सरिता खरे, पायल,  अनुराग अग्रवाल, जयंती पटेल, सालिक ठाकुर एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!