जर्जर सड़कों से जल्द मिलेगी निजात, खराब सड़कों की मरम्मत व डामरीकरण के कार्य शुरू

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, अम्बिकापुर

खराब सड़कों के मरम्मत व डामरीकरण के कार्य नगर निगम, पीडब्ल्यू व एनएच के द्वारा शुरू कर दिया गया है। शनिवार को ही नगर निगम द्वारा  दर्रीपारा एवं डीसी रोड, गुदरी चौक, मणिपुर में बीटी नवीनीकरण के कार्य शुरू कर दिया  गया है। इसी प्रकार लोक निर्माण व एनएच के द्वारा बनारस मार्ग, खैरबार रोड, व अम्बेडकर चौक के पास सड़क मरम्मत के कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। सड़कों के मरम्मत का काम शुरू होने से जल्द ही लोगों को जर्जर सड़क से आवागमन की परेशानी से मुक्ति मिल जाएगी।

कलेक्टर कुन्दन कुमार के निर्देशानुसार शहर सहित एनएच एवं अन्य प्रमुख सड़कें जो जर्जर हालत में है उनकी मरम्मत एवं डामरीकरण के कार्य सम्बंधित विभागों द्वारा शुरू की जा रही है। नगर निगम द्वारा शहर की करीब 19 सड़कों को 3 करोड़ रुपये की लागत से  मरम्मत कार्य शुरू किया गया था जिसे बारिश के कारण रोकना पड़ा। अब बारिश थमने से फिर से सड़क मरम्मत के कार्य तेजी से जोर पकड़ रहा है।

महापौर ने खड़े होकर कराया सड़क दुरस्त- महापौर डॉ अजय तिर्की ने रविवार को बाबूपारा गुरुद्वारा के पास क्षतिग्रस्त सड़क को स्वयं खड़े होकर दुरुस्त करवाया। इस मार्ग से गुरुनानक जयंती पर मंगलवार को रैली निकलना प्रस्तावित है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!