घर की बाड़ी में छुपाकर रखा था गांजा, पुलिस को मिला सुराग, आरोपी को गांजा सहित किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

थाना सन्ना में आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 84/2021 धारा 20 (ख) एन.डी.पी.एस. एक्ट के अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध   

समदर्शी न्यूज ब्यूरो,

जशपुर. पुलिस अधीक्षक जशपुर विजय अग्रवाल के निर्देश पर जिले भर में गांजा विक्रय करने वालों पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। गांजा के अवैध विक्रय की शिकायत के बाद पुरे जिले के थाना एवं चौकी में अभियान चलाकर गांजा विक्रय करने वालों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम के गांजा विक्रय करने वाले आरोपी पर सन्ना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए घर की बाड़ी में छुपाकर रखे एक किलोग्राम गांजा को जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार दिनांक 23 अक्टूबर को मुखबीर से थाना प्रभारी सन्ना को सूचना मिली कि ग्राम कवई निवासी मोहम्मद सलीम अंसारी अपने घर में अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा को रखकर विक्रय कर रहा है। इस सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी सन्ना निरीक्षक भरत लाल साहू हमराह गवाह एवं स्टॉफ को लेकर तस्दीकी एवं रेड कार्यवाही हेतु आरोपी मोहम्मद सलीम अंसारी के ग्राम पहुंचने पर मिला। गवाहों के समक्ष मादक पदार्थ गांजा रखने के संबंध में पूछताछ कर तलाशी लेने पर उसके द्वारा घर के बाड़ी में छुपाकर रखे एक झोला में 1 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा कीमती 15000 रूपये मिला। मामले में आरोपी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर प्रकरण के आरोपी मो. सलीम अंसारी उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम कवई के विरूद्ध थाना सन्ना में 20(ख) एन.डी.पी.एस. एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को दिनांक 24 अक्टूबर को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। 

उक्त विवेचना कार्यवाही करने में तथा आरोपी से अवैध मादक पदार्थ गांजा को जप्त करने में प्रकरण में थाना प्रभारी सन्ना निरीक्षक भरत लाल साहू, प्रधान आरक्षक जुनास केरकेट्टा, आरक्षक प्रदीप पाण्डेय, आरक्षक बूटा सिंह, आरक्षक सुरेश कुमार राम एवं महिला आरक्षक  तुलसी कोसले का सराहनीय एवं सक्रिय योगदान रहा।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!