जशपुर कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष पवन अग्रवाल हुए दुर्व्यवहार के शिकार, की गई धक्कामुक्की

Advertisements
Advertisements

पूर्व जिलाध्यक्ष का आरोप कुनकुरी विधायक के इशारे पर समर्थकों ने की धक्कामुक्की

पार्टी में गुंडागर्दी बढ़ने का लगाया आरोप, घटना को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. जिला मुख्यालय जशपुर में हो रहे कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल के साथ धक्का मुक्की एवं बद्सलुकी की बड़ी खबर आई है। मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सह प्रभारी सांसद सप्तगिरि शंकर उल्का की उपस्थिति में चल रहे कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में ज्यों ही पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल मंच पर आकर अपनी बात कहना प्रारंभ किये जिसमें उन्होने प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने के लिये किये गये संघर्ष के विषय में बोलना शुरू किया और घोषणा पत्र बनाने से लेकर चुनाव प्रचार तक में टी एस सिंहदेव के योगदान का जिक्र शुरू किया वैसे ही कांग्रेस जिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एवं कुनकुरी विधायक यूडी मिंज के समर्थक इफ्तखार हसन उर्फ गुड्डू मंच पर आये और पवन अग्रवाल को धक्का देकर उनके साथ बद्सलुकी करते हुए उन्हे मंच से ढ़केलकर हटाने लगे। इस घटना के घटते ही दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गये और हंगामा शुरू हो गया।

इस हाथापाई और धक्कामुक्की के साथ दुर्व्यवहार के शिकार हुए पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने इस घटना के बारे में समदर्शी न्यूज़ द्वारा पूछे जाने पर बताया गया कि कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में जब मुझे बोलने का अवसर दिया गया तब अपने संबोधन में मैने चुनाव से पूर्व कांग्रेस के संगठन को खड़ा करने से लेकर सक्रिय करने तक के संघर्ष के बारे में बताते हुए कहा था कि चुनाव घोषणा पत्र बनाने से लेकर चुनाव प्रचार तक टी एस सिंहदेव एवं भूपेश बघेल ने संयुक्त रूप से मेहनत करके प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनवाई थी। केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा तय किये गये ढ़ाई ढ़ाई साल के फामूले के अन्तर्गत शेष ढ़ाई साल के लिये टी एस सिंहदेव को मौका दिये जाने का उल्लेख किया वैसे ही कांग्रेस जिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एवं कुनकुरी विधायक यूडी मिंज के समर्थक इफ्तखार हसन उर्फ गुड्डू मंच पर आये और मेरे साथ धक्कामुक्की करने लगे। मेरे साथ बद्सलूकी की इस घटना को कुनकुरी विधायक के इशारे पर उनके समर्थकों द्वारा अंजाम दिया गया है। इस घटना से आये हुए राष्ट्रीय सचिव उल्का जी को अवगत कराया गया है उन्होने भी इस घटना की निंदा करते हुए इससे केन्द्रीय एवं प्रादेशिक नेतृत्व को अवगत कराने का आश्वासन दिया गया है।

जशपुर कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में हुए बवाल का देखे वीडियो..  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!