ट्रिपल आईटी नया रायपुर में रक्तदान शिविर का आयोजन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इन्फॉर्मेशन टेक्नॉलॉजी (ट्रिपलआईटी) नया रायपुर ने एम्स, रायपुर के सहयोग से अपने परिसर में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

इस रक्तदान शिविर में 53 लोगों ने रक्तदान किया। एम्स रायपुर में ट्रांसफ्यूज़न मेडिसीन एवं ब्लड बैंक विभाग के एडिशनल प्रोफेसर, डॉ. संकल्प शर्मा के मार्गदर्शन में 18 डॉक्टरों की एक टीम ने शिविर की गतिविधियों की निगरानी की। शिविर सुबह 9ः30 बजे से शुरू हुआ और इसका समापन दोपहर 2ः30 बजे हुआ।

डॉण् लखीन्द्र मुर्मुएकार्यक्रम अधिकारीए एनएसएस आईआईआईटीएनआर ने एम्स रायपुर के डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों की टीम का स्वागत किया और उनके और सभी उदार रक्तदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया। शिविर का आयोजन एनएसएस के स्वयंसेवकों ने किया। सैक.आईआईआईटीएनआर के अध्यक्ष डॉण् मनोज कुमार मजूमदार ने अपने संबोधन में कहा कि रक्तदान मानवता की सेवा के लिए सबसे नवीन योगदानों में से एक है। उन्होंने जोर देकर कहाए एक बार रक्तदाता हमेशा एक जीवनरक्षक होता है। उन्होंने संस्थान के छात्रोंएशिक्षकों और स्टाफ सदस्यों को भी शिविर में सक्रिय रूप से भाग लेने और बड़ी संख्या में रक्तदान करने के लिए पंजीकरण करने के लिए प्रेरित किया।                                  

ट्रिपल आईटी नया रायपुर के डायरेक्टर, डॉ. प्रदीप सिन्हा ने इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए विद्यार्थी गतिविधि केंद्र (एसएसी) की टीम को बधाई दी और उन्हें जनसेवा के कार्यक्रमों का आयोजन करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!