ट्रक ड्राइवर से लूटे गए पैसे, फिर कर दी हत्या, आरोपी हुए फरार, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी पुलिस !

Advertisements
Advertisements

मनीष केसरी, समदर्शी न्यूज-रांची

धनबाद : मैथन गलफरबाड़ी ओपी क्षेत्र के कुमारधुबी स्टील प्लांट के पास ट्रक ड्राइवर अरविंद सिंह का शव पड़ा मिला था. छानबीन से पता चला है कि ट्रक ड्राइवर को पहले लूटा गया, फिर उसकी हत्या कर दी गई. रविवार 13 नवंबर को गलफरबाड़ी ओपी में मृत ड्राइवर के साला ट्रक मालिक अजीत राज एवं ससुर रंजीत सिंह ने पत्रकारों से कहा कि ट्रक चालक सुरेश राम और वीरेन्द्र यादव ने अरविंद सिंह से तीस हजार लूट लिये व उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए.

अजीत राज ने ओपी में हत्या वह लूट की एफआईआर दर्ज कराई है. शव को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है, जिसे लेकर परिजन गांव चले गए. बता दें कि 12 नवंबर की सुबह पुलिस ने कुमारधुबी स्टील प्लांट के पास पड़ा अरविंद सिंह का शव बरामद किया था.

अजीत का ट्रक ओड़िशा में चलता है. पहली बार ट्रक माल लेकर कुमारधुबी स्टील प्लांट आया था. ट्रक झारखंड जा रहा था तो देखभाल के लिए बहनोई अरविंद सिंह को साथ भेजा गया था. सुरेश राम और वीरेन्द्र यादव दोनों ट्रक चालक थे. दोनों ट्रक मालिक के गांव बिहार के भोजपुर के रहने वाले हैं. दोनों ने मिलकर अरविंद से रुपये लूट लिये व उसकी हत्या कर दी. साथ ही बिना किसी को जानकारी दिये फरार हो गए. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और दोनों की तलाश में छापेमारी भी शुरू कर दी है.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!