बड़ी खबर : जशपुर कलेक्टर ने समारू को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिवार को हर संभव सहायता का दिलाया है भरोसा

Advertisements
Advertisements

जिला प्रशासन द्वारा समारु को बचाने के लिए किया गया था पूरा प्रयास

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुरगर

रायगढ़ जिन्दल अस्पताल के डाक्टर से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर 1 बजकर 15 मिनट पर छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में घायल समारू का निधन हो गया। जिला प्रशासन द्वारा समारू को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा था।। कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने समारू को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि समारू के परिवार को जिला प्रशासन पूरा सहयोग करेगा उन्हें किसी भी चीज की कमी नहीं होने देंगे।

फरसाबहार विकासखण्ड के सुंढरू में विगत माह आयोजित छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेल महोत्सव के दौरान कबड्डी खेलते हुए घायल हुए घुमरा ग्राम के समारू केरकेट्टा के बेहतर स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रशासन लगातार हरसंभव मदद प्रदान कर रही थी। समारू एवं उनके परिजनों का पूर्ण ख्याल प्रशासन द्वारा रखा जा रहा है, साथ ही उनकी हर संभव मदद भी की जा रही है। समारू को प्राथमिक उपचार प्रदान कर तत्काल फोर्टिस जिंदल हॉस्पिटल रायगढ़ में बेहतर इलाज के लिए भर्ती किया गया था। साथ ही कलेक्टर द्वारा हॉस्पिटल प्रबंधन तथा डॉक्टर से नियमित रूप से समारू के स्वास्थ्य की जानकारी लेकर इलाज के सम्बंध में चर्चा की जाती थी। 

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!