कुनकुरी नॉकआउट फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ भव्य शुभारम्भ : ओडिसा ने 3- 0 से जीता उद्घाटन मैच बस्तर को हराकर मैच किया अपने नाम

Advertisements
Advertisements

जशपुर जिले में प्रतिभाओं को उभरने का मिलेगा मैदान इस पर हो रहा तेजी से कार्य – यू.डी. मिंज

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

अन्तर्राजीय फुटबॉल स्पर्धा के पहले दिन जोशीले अंदाज में टूर्नामेंट का आगाज किया गया। जिसमें बतौर मुख्यातिथि चंद्रपुर के विधायक आने वाले थे लेकिन पारिवारिक समस्या के चलते उनका आना नहीं हो पाया जिसके बदले मंचासीन अतिथियों ने छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा पर पूजा अर्चना कर टूर्नामेंट की शुरुआत किया। जिसके बाद विधायक यूडी मिंज ने टॉस कर दोनों टीम को जीत की शुभकामनाएं दी। फटाखे और गाजे बाजे के साथ कन्या शाला परिसर से स्टेज तक स्वागत करके लाया गया।

वहीं पूरा कुनकुरी का माहौल उत्साह से भरा हुआ था। मैदान में हजारों की संख्या में लोग मैच का आनंद लेने पहुंचे हुए थे । बस्तर एन एम डी सी की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद भी तीन गोल से हार गई मैच में अपना दम खम दिखाते ओडिसा सुंदरगढ़ की टीम शानदार टीम गोल मारकर अपने नाम मैच को किया ।

इस अवसर पर कुनकुरी विधायक यूडी मिंज के साथ नगर के प्रतिष्ठित नागरिक हनुमान जिंदल, धनश्याम अग्रवाल, कैलाश गुप्ता, भरत सिंह, सुनील अग्रवाल, राजकुमार सिंह, एस इलियास, खालिद सिद्दकी, दिलीप जैन सहित समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता, आम नागरिक और हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद रहे ।

यू.डी. मिंज ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा जशपुर जिला अब विकास के राह पर चल रहा है जिले में खेल को लेकर काफी महत्वता दी जा रही है इस मैदान के लिय मुख्यमंत्री भूपेष बघेल जी ने 58 लाख रुपये की स्वीकृति दी है जिससे मैदान को संवारा जाएगा मैदान में रात्रिकालीन स्पर्धाओं के लिये बड़े बड़े हाई मास्क लाईट लगेगी साथ ही खेल को बढ़ावा देने का कार्य किया जा रहा है जिससे जशपुर जिले के प्रतिभागियों को उभरकर नेशनल तक खेलने का मौका मिलेगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!