राम राम बोलते है कांग्रेसी और काम रावण वाला करते है : बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल व वरिष्ठ नेताओं के साथ ब्रम्हानंद ने किया अपना नामांकन दाखिल

मनोज मंडावी की मौत का जिम्मेदार भूपेश बघेल : बृजमोहन अग्रवाल

ब्रम्हानंद नेताम की जीत से मुख्यमंत्री जी की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी : बृजमोहन अग्रवाल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कांकेर

भानुप्रतापपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार दिवंगत विधायक मनोज मंडावी की पत्‍नी सावित्री मंडावी को टक्कर देने के लिए भाजपा ने पूर्व विधायक ब्रम्‍हानंद नेताम को अपना उम्मीदवार बनाया है। मनोज मंडावी के निधन के कारण इस सीट पर उपचुनाव कराया जा रहा है। उपचुनाव पांच दिसंबर को होगा।

विधानसभा क्रमांक 80 भानुप्रतापपुर उपचुनाव में आज भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम ने कांकेर जिले के कलेक्ट्रेट आफिस में अपना नामांकन दर्ज कराया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के हजारों  कार्यकर्ताओं ने बड़े ही जोश के साथ अपने जुलूस को निकालते हुए ब्रम्हानंद नेताम की नामांकन रैली को सफल बनाया। इस नामांकन रैली में बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं के साथ पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल जी शामिल हुए। यह भव्य रैली कलेक्ट्रेट आफिस तक अपने लिए समर्थन जुटाते हुए निकली। प्रत्याशी ब्रम्हानंद ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन के बाद बृजमोहन अग्रवाल व सभी भाजपा नेता अपने प्रत्याशी ब्रम्हानंद के साथ चारामा में आयोजित भव्य सभा को संबोधित करने पहुँचे। इस दौरान पोटाई चौक, बिरसामुंडा चौक व सदर बाजार चौक पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल जी का भव्य स्वागत किया। सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, यहाँ के विधायक मनोज मंडावी जी को सीएम भूपेश बघेल अनसुना कर देते थे। उनको बिल्कुल भी भाव नही देते थे।भानुप्रतापपुर में विकास न होने के कारण मनोज मंडावी बहुत परेशान थे, शायद इसलिए उनको दिल का दौरा पड़ा। मैं तो यह भी कहूंगा कि मनोज मंडावी की मौत का अगर कोई जिम्मेदार है तो, वो भूपेश बघेल है। इसलिए भूपेश बघेल से इस बात का बदला लेना है। ये सरकार और इस सरकार का मुखिया दोनों ही प्रदेश के सत्ता संभालने के लायक नही है।इसलिए आप सभी को कमल का बटन दबाना है और ब्रम्हानंद नेताम को जिताना है। इतना ही नही आने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में भी आप सभी को मिलकर कमल के फूल की सरकार बनानी है।

 अग्रवाल ने कहा कि इस उपचुनाव को जीतने के बाद ब्रम्हानंद नेताम जी मात्र एक साल के विधायक बनेंगे, लेकिन इस एक साल के ही विधायक बनने से सीएम भूपेश बघेल की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। इस झूठी सरकार के एक बहुत बड़ा संदेश जायेगा कि जनता को धोखा देके कुर्सी पर कोई नही बैठ सकता, सत्ता सुख नही भोग सकता। इस सरकार ने ना ही 10 लाख रोजगार दिए, ना ही 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता दिया और ना ही शराबबंदी की। इतना ही नही इस सरकार ने ना ही किसानों का कर्ज माफ किया, न ही इस प्रदेश का विकास किया। इस कांग्रेस को यह सबक सिखाना है कि अगर आप जनता के साथ सही बर्ताव नही करेंगे, तो यहाँ की ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश की जनता आपको सत्ता से उखाड़ कर फेंक देगी। इस प्रदेश के मुखिया व  उनके मंत्री राम-राम बोलते है, लेकिन काम ये लोग रावण वाला करते है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!