भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव : चारामा मंडल की बैठक के दौरान उपचुनाव के प्रभारी एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने की सभी चुनावी कार्यों की समीक्षा, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र !

Advertisements
Advertisements

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सभी कार्यकर्ताओं को जोश से भर दिया, कहा- आदिवासी समाज में आक्रोश, हमारी जीत सुनिश्चित – बृजमोहन अग्रवाल

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

चारामा : भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में आज नामांकन वापसी के दिन सर्व आदिवासी समाज की ओर से प्रत्याशी घोषित होते ही 14 निर्दलीय प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस ले लिया। ऐसे में अब 7 प्रत्याशियों के बीच भानुप्रतापपुर विधानसभा का उपचुनाव होगा। सर्व आदिवासी समाज की ओर से प्रत्याशी तय होते ही सियासत और भी तेज हो गयी है। ऐसे में भानुप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है।

यहाँ के उपचुनाव के प्रभारी बनाये गए पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल कल शाम चारामा पहुँचे। उन्होंने चारामा मंडल में भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उपचुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने इस बैठक के दौरान चुनावी रणनीतियों पर बात की, साथ ही सभी तैयारियों को सुदृढ़ बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को सख्त निर्देश दिए।

श्री अग्रवाल ने समस्त पदाधिकारियों को पूर्ण रूप से संलग्न होकर अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन करने के लिए कहा। इस दौरान उन्होंने सभी प्रभारियों से अभी तक के कार्यों की सूची मांगी और उस सूची पर सभी के साथ समीक्षा भी की।

बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए यह भी कहा कि  आदिवासी समाज ही नहीं बल्कि हर समाज, हर वर्ग पूरे प्रदेश स्तर पर कांग्रेस सरकार से नाराज है। निश्चित ही हम जीत की ओर लगातार बढ़ रहे है। इस उपचुनाव में मिली जीत हमारी जीत का आगाज होगी। आने वाले समय 2023 में भी हम अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!