जिला कांग्रेस कमेटी जशपुर के प्रतिनिधि मण्डल ने थाने में आवेदन देकर छत्तीसगढ़ सरकार एवं मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने वाले भ्रामक मीडिया एवं पत्रकारों पर कार्यवाही करने की मांग की

Advertisements
Advertisements

सागर जोशी, समदर्शी न्यूज,

कुनकुरी. जशपुर जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा कुनकुरी थाने में छत्तीसगढ़ सरकार की छवि खराब करने के उद्देश्य से भ्रामक एवं तथ्यहीन समाचार प्रकाशित करने वाली सभी न्यूज एजेंसी के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करने के संबंध में शिकायत दी गई है। शिकायत देने गये प्रतिनिधिमण्डल में कुनकुरी विधायक एवं संसदीय सचिव यू डी मिंज, जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव, जिला प्रवक्ता आद्याशंकर त्रिपाठी, ब्लॉक अध्यक्ष एस इलियास, राकेश देवांगन, संतोष यादव, रवि यादव, राबर्ट एक्का सहित कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सम्मिलित रहे।

दिये गये आवेदन में छत्तीसगढ़ की वर्तमान कांग्रेस सरकार एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बदनाम करने के लिये न्यूज एजेंसी, वेब पोर्टल एवं सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार भ्रामक दुष्प्रचार के समाचार प्रकाशित होने का उल्लेख किया गया है। इस समाचारों से प्रदेश में सामाजिक सौहार्द, भाईचारा को खतरे में बताते हुए इस प्रकार के समाचारों का लगातार प्रकाशन होने से आने वाले समय में शांतिप्रिय एवं खुशहाल छत्तीसगढ़ का वातावरण जहरीला होने का अंदेशा व्यक्त किया गया है और आने वाली पीढ़ी के लिये जीवन जीना बहुत कठिन हो जायेगा साथ ही प्रदेश में दंगा फसाद का वातावरण बनेगा। इसलिये पुलिस प्रशासन से निवेदन किया गया है कि ऐसे असामाजिक तत्व, अशांतिप्रिय प्रिंट, इलेक्ट्रानिक, वेब पोर्टल, यूटयूब, सोशल मीडिया पर भ्रामिक कथित पत्रकारों के विरूद्ध कार्यवाही करने की मांग की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!