नाबालिग विद्यार्थियों को दोपहिया / चार पहिया वाहन से विद्यालय आने पर रोक लगाने एसपी ने सभी स्कूलों को लिखा पत्र.. प्राचार्य/प्रधानपाठक को किया निर्देशित..पढ़ें एसपी का पत्र स्कूलों के नाम

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

सर्व प्राचार्य/प्रधान पाठक, शासकीय/अशासकीय, प्राथमिक/माध्यमिक/हाईस्कूल/हायर सेकेण्डरी जिला जांजगीर-चाम्पा को एसपी ने पत्र लिखा है। पत्र का विषय नाबालिक विद्यार्थियों को दोपहिया / चार पहिया वाहन से विद्यालय आने पर रोक लगाने के संबंध मे है।

एसपी ने पत्र मे लिखा है जिले में संचालित शासकीय/अशासकीय, प्राथमिक / माध्यमिक / हाईस्कूल / हायर सेकेण्डरी स्कूलों में अध्ययनरत् नाबालिक विद्यार्थियों को दोपहिया / चार पहिया वाहन से विद्यालय आने / जाने की शिकायत जन प्रतिनिधियों से प्राप्त हो रही है । विद्यार्थियों को किसी आकस्मिक / अप्रिय घटनाओं से बचने हेतु जागरूक कर वाहन चलाने पर रोक लगाया जाना है। अतः समस्त प्राचार्यो एवं प्रधान पाठकों शासकीय / अशासकीय विद्यालय को निर्देशित किया जाता है कि ऐसे विद्यार्थियों पर रोक लगावे एवं समय-समय पर जागरूकता अभियान चलाया जाना सुनिश्चित कर इस कार्यालय को कृत कार्यवाही से अनिवार्यतः पालन प्रतिवेदन प्रस्तुत करें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!