उपचुनाव में हार के डर के कारण षड्यंत्र पर उतर आई है कांग्रेस, आदिवासियों से अब क्या चुनाव लडने का भी अधिकार छीनना चाहती है कांग्रेस : भाजपा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर            

भाजपा के वरिष्ठ नेता विक्रम उसेंडी, रामविचार नेताम, सांसद मोहन मंडावी,पूर्व मंत्री लता उसेंडी, पूर्व मंत्री महेश गागड़ा, पूर्व विधायक देवलाल दुग्गा एवम् अजजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विकास मरकाम ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि  तमाम षडयंत्र और दुष्प्रचार के बाद भी ब्रह्मानंद नेताम को मिल रहे जबरदस्त जन समर्थन से भूपेश बघेल और कांग्रेस घबरा गई है और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ मिलकर नीचता करने में उतर आई है। चुनाव हारने के डर से कांग्रेस एक आदिवासी बेटे को प्रताड़ित करने की नीचता पर उतर आई है। झारखंड के विधायकों को रायपुर के मेफेयर रिजॉर्ट में जो महंगी शराब और अन्य सुविधाएं परोसी गई थी उसकी कीमत अदा कर रहे है हेमंत सोरेन।

सभी आदिवासी नेताओ ने कहा कि बिना कोई नोटिस, सूचना या FIR की कॉपी भेजे एक साफ छवि के होनहार बेटे और भानुप्रतापपुर के पूर्व विधायक पर ऐसा घटिया आरोप लगाया और गिरफ्तारी के लिए पुलिस को भेज दिया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री अश्लील सीडी कांड में जेल की हवा खा चुके है और जमानत पर घूम रहे है। वहीं सर से पांव तक भ्रष्टाचार में डूबे हेमंत सोरेन जिनकी ED और CBI कभी भी गिरफ्तारी कर सकती वें लोग आज भाजपा के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे है।

70 विधायक-मंत्री और पूरा सरकारी अमला मिलकर करोड़ों रुपए बांटकर, शराब की नदियां बहाकर भी जब बीजेपी प्रत्याशी का मुकाबला नहीं कर सके तो झूठी धाराएं बनाकर गिरफ्तार करने पहुंच गए।

आदिवासी बेटे का ये अपमान आदिवासी समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। ये छत्तीसगढ़ में अघोषित आपातकाल है। लोकतंत्र की हत्या है। आदिवासी समाज इसका कड़ा विरोध करता है। ये सम्पूर्ण आदिवासियों का चरित्र हनन है। जिस प्रकार हमारे भाई ब्रह्मानंद की गिरफ्तारी के लिए षड्यंत्र रचा जा रहा है उससे आदिवासी समाज आहत है इसका जवाब दिया जाएगा। हर स्तर पर कांग्रेस का यथोचित विरोध किया जायेगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!