6 बाईकर्स पर न्यायालय ने लगाया लगभग 1 लाख का अर्थदण्ड, तेज रफ्तार के साथ प्रेशर हार्न बजाकर खतरनाक ढ़ंग से चलाने पर कुनकुरी पुलिस ने की थी कार्यवाही

Advertisements
Advertisements

जशपुर जिला पुलिस ने नागरिकों से यातायात नियमों के पालन की अपील की

सागर जोशी, समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर/कुनकुरी. थाना कुनकुरी क्षेत्रांतर्गत तीव्र गति व खतरनाक तरीके से, प्रेशर हॉर्न बजाकर बाइक चलाने वाले बाइकर्स पर विगत दिनों कुनकुरी पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही में न्यायालय द्वारा 6 बाइकर्स पर लगभग 1 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।     

कुनकुरी नगर क्षेत्र में शाम होते ही कुछ बाइकर्स जो 150 सीसी या उससे अधिक सीसी के वाहन को शहर के अंदर ख़तरनाक तरीके से व तीव्र गति से प्रेशर हॉर्न बजाकर मोटर सायकल को चलाते है, शराब पीकर मोटर सायकल चलाते है जिस पर हमेशा एक्सीडेंट होने का खतरा बना रहता है, बार बार समझाइस देने के बाद भी कुछ नवयुवक बात नहीं मान रहे थे, जिस पर थाना कुनकुरी के द्वारा कार्यवाही की गई थी। जिसमें से 6 प्रकरण को माननीय न्यायालय कुनकुरी के समक्ष पेश किया गया था। जिसमे बाइकर्स के ऊपर न्यायालय द्वारा 97 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। कुछ बाइकर्स के न्यायालय के समक्ष उपस्थित नही होने से कार्यवाही नही हो सकी है।

न्यायालय द्वारा इन बाईकर्स पर लगाया गया जुर्माना

1 प्रियांशू राम पर 7000 रुपये

2 अपुन कुजूर पर 12500 रुपये

3 प्रीतम खाखा पर 12500 रुपये

4 शांति प्रकाश खाखा पर 17500 रुपये

5 मनीष यादव पर 19000 रुपये

6 अनुरोध खलखो पर 28500 रुपये

का जुर्माना किया गया है ।

जशपुर पुलिस की अपील

जशपुर पुलिस नागरिको से अपील करती है कि शराब पीकर वाहन ना चलाये, बिना हेलमेट वाहन न चलाये, नाबालिग बच्चो को वाहन चलाने ना देवें, बिना लाइसेंस वाहन ना चलाये, यातायात नियमो का पालन करे जिससे स्वयं के नुकसान के साथ साथ सामने वाले का भी नुकसान ना हो।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!