चाचा ने भतीजे के सिर पर टांगी से किया प्रहार, बाड़ी में घेरा लगाने से था नाराज, हत्या के प्रयास के आरोप में हुआ गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

आरोपी छत्ते सिंह सोता के विरूद्ध चौकी-चैतमा, थाना-पाली कोरबा में अपराध क्रमांक 402/2022 धारा 307 भादवि पंजीबद्ध

हत्या के प्रयास में प्रयुक्त लोहे की टांगी हुई जप्त

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, कोरबा

प्रार्थिया सुरुज कुँवर पति तूल सिंह 35 साल निवासी कपोट चौकी चैतमा के द्वारा दिनांक 30 नवंबर 22 को रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 30 नवंबर 22 को अपने बाड़ी में सब्जी लगाने के लिए बाड़ी में घेरा लगाया था। आरोपी छत्ते सिंह द्वरा क्यों घेरा लगा दिए, कहकर टांगी की पासा से पार्थिया के पति तूल सिंह के सिर पर हत्या करने की नीयत से मारा, जिससे सिर में चोट लगी है, काफी मात्रा में खून निकला है।

जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराने पर मामले की गंभीरता की देखते हुए पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह  के द्वारा तत्काल बारीकी से जांच करने हेतु दिए आदेश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा अभिषेक वर्मा, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी पुलिस ईश्वर त्रिवेदी के पर्यवेक्षण में घटना की बारीकी से जांच कर आरोपी द्वारा अपराध घटित करना पाए जाने से आरोपी को गिरफ़्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक थाना प्रभारी पाली राजीव श्रीवास्तव चौकी प्रभारी चैतमा सुरेश जोगी प्रधान आरक्षक प्रकाश रजक आरक्षक चमार सिंहसैनिक रवि पोर्ते की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

नाम पता आरोपी –

छत्ते सिंह सोता पिता कार्तिक राम 55 साल निवासी कपोट चौकी-चैतमा, थाना-पाली, जिला कोरबा

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!