चौकी प्रभारी नैला द्वारा व्हीआईपी कालोनी पहुंचकर वहॉ की महिलाओं को अभिव्यक्ति ऐप कि दी जानकारी, साथ ही कालोनी वासियों की समस्यायें बताने पर शीघ्र निराकरण करने हेतु समझाईश दी गई,

Advertisements
Advertisements

उक्त कार्यक्रम में लगभग 60-70 लोग उपस्थित रहें

अभिव्यक्ति ऐप के संबंध में दी जा रही लगातार विस्तृत जानकारी

महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुये बनाया गया है अभिव्यक्ति ऐप

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

चौकी प्रभारी श्रीमती रीना नीलम कुजुर द्वारा चौकी नैला क्षेत्र अंतर्गत व्हीआईपी सिटी कालोनी पहुुंचकर वहॉ की महिलाओं को गार्डन में एकत्रित कर महिला संबंधी अभिव्यक्ति ऐप के संबंध में विस्तृत जानकारी देकर अभिव्यक्ति ऐप डाउनलोड कराया गया। जिसमें कालोनी के 60-70 लोग उपस्थित रहें। वहॉ उपस्थित महिलाओं को महिला सुरक्षा संबंधी जानकारी देकर महिलाओं पर घटित अपराध से सबंधित कानून की धाराओं, घरेलू हिंसा, साईबर सुरक्षा के संबंध में जानकारी दी गई।

कालोनी की सुरक्षा के संबंध में चर्चा करने पर कालोनीवासियों द्वारा मुख्य रूप से सीसीटीव्ही कैमरा नहीं लगना, कालोनी के अंदर चल रहे निर्माण कार्य में लगे हाईवा वाहन का तेज गति से चलने, कालोनी के अंदर ट्यूशन पड़ने वाले बच्चों का बाईक/स्कूटी में तीन सवारी आना, कालोनी के प्रवेश द्वार में बड़ी गाड़ियां खड़ी रहती है जिसके कारण दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है जिसके संबंध में अवगत कराया गया। निरीक्षक रीना नीलम द्वारा वहॉ उपस्थित महिलाओं को बिल्डर से चर्चा कर शीघ्र उचित निराकरण करने हेतु समझाईश दी गई। 

उक्त कार्यक्रम में निरीक्षक रीना नीलम कुजुर के साथ कालोनी के लगभग 60-70 महिला/पुरूष उपस्थित रहें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!