कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया, प्रमुख अधिकारियों की गिरफ्तारी इसकी पुष्टि कर रही है – भाजपा

Advertisements
Advertisements

प्रदेश के गरीबों का पैसा खाने वालों की कांग्रेस सरकार द्वारा पैरवी किए जाने से जनता हैरान है – अरूण साव

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : प्रदेश में चल रही ईडी की कार्यवाही पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा भाजपा तो पहले से कहती थीं, कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार की सारी हदें पार हो गई है और कांग्रेस भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी है। ईडी की कार्यवाही में छत्तीसगढ़ में हुए भ्रष्टाचार के सबूत सामने आ रहे हैं, अधिकारियों के घर से किलो में सोना, डायमंड, बेहिसाब नकदी मिल रही है, अब ऐसा लगने लगा है, भ्रष्टाचार की जडें सरकार से शुरू होती है क्योंकि सरकार से जुड़े प्रमुख लोगों को कोर्ट ने रिमांड पर भेजा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव

श्री साव ने कहा जब पूरा देश भ्रष्टाचार के खिलाफ एक बड़ी लड़ाई लड़ रहा हैं, कांग्रेस हमेशा उसमें बाधा बनने का प्रयास करती है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी हैं। शायद इसीलिए अधिकारियों पर हो रही कार्यवाही पर स्वयं मुख्यमंत्री जी टिप्पणी कर कह रहे हैं। हम भ्रष्टाचारियों के साथ खड़े है, प्रदेश के लिए इससे दुर्भाग्यजनक बात क्या हो सकती है ?

श्री साव ने कहा प्रदेश की जनता कांग्रेस के इस भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है, जनता के हक के पैसों को राज्य सरकार से जुड़े लोग खा रहे है और गरीब, आदिवासी, पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति वर्ग अपने हक के पैसे को लुटता हुआ बड़ी मायूसी से देख रहा हैं। कांग्रेस सरकार ने लोगों के मुंह से उनका निवाला छीनने का काम किया है, गरीबों से उनका आवास छीना है, गरीबों के हक का पैसे को लूटा गया है, जनता इसका सबक जरूर सिखाएगी। भ्रष्टाचार के खिलाफ जो लड़ाई चल रही हैं, जनता में उससे संतोष है, कांग्रेस इसमें बाधा बनने का प्रयास न करे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!