ओड़िसा से बाईक पर लाकर छत्तीसगढ़ में बेचता था शराब, चेक पोस्ट पर 23 बॉटल शराब तस्करी करते पकड़ाया तस्कर….जाने पूरा मामला

Advertisements
Advertisements

मोटर सायकल क्रमांक ओ डी 16 जी 9401 से ओड़िसा से भारी मात्रा में शराब की तस्करी कर छत्तीसगढ़ प्रवेश कर रहे आरोपी को लावाकेरा चेक पोस्ट में तैनात पुलिस ने किया गिरफ्तार

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम हेतु लावाकेरा चेकपोस्ट में तैनात पुलिस टीम द्वारा समस्त वाहनों की बारीकी से चेकिंग की जा रही है। दिनांक 28 अक्टूबर को लावाकेरा चेक पोस्ट पर वाहनों की चेकिंग दौरान सुंदरगढ़ की ओर से आ रही मोटर सायकल क्रमांक ओडी 16 जी 9401 को रोककर बारीकी से चेक करने पर मोटर सायकल के पीछे सीट में बोरी में बंधा उड़ीसा का 23 बॉटल किंग फिशर बियर शराब मिला। आरोपी रोबेट लकड़ा से उक्त शराब के संबंध में पूछताछ करने पर छत्तीसगढ़ बिक्री करने हेतु लाना बताया।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मामले में आरोपी रोबेट लकड़ा उम्र 25 वर्ष निवासी साहेबडेरा थाना किंजिरकेला जिला सुंदरगढ़ के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर धारा 34(2) आबकारी एक्ट के अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध कर 23 बॉटल किंगफिशर शराब एवं तस्करी में प्रयुक्त मोटर सायकल को जप्त कर आरोपी को दिनांक 28 अक्टूबर को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

विवेचना कार्यवाही, आरोपी की गिरफ्तारी एवं शराब को जप्त करने में थाना प्रभारी तपकरा उप निरीक्षक एल.आर. चौहान, सहायक उप निरीक्षक अजय लकड़ा, आरक्षक राजेन्द्र रात्रे, आरक्षक अमित त्रिपाठी का सराहनीय योगदान रहा।   

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!