रानी दुर्गावती टीम बगीचा को रायपुर में यूनिसेफ चीफ छत्तीसगढ़ द्वारा उत्कृष्ठ कार्य हेतू किया गया सम्मानित

Advertisements
Advertisements

“विश्वबालदिवस2022” के अवसर पर पंचायत बगीचा के पांच गांव में किए गए उत्कृष्ट कार्य

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

बगीचा : यूनिसेफ के मार्गदर्शन में छत्तीसगढ़ बाल अधिकार वेधशाला एवं  सी.सी.आर.ओ. द्वारा संचालित “विश्वबालदिवस2022” में रानी दुर्गावती महिला मंडल द्वारा जशपुर जिला के बगीचा विकासखण्ड के नगर पंचायत बगीचा के पांच गांव में किए गए उत्कृष्ट कार्य हेतु यूनिसेफ चीफ छत्तीसगढ़ जॉब जकारिया के द्वारा टीम रानी दुर्गावती बगीचा को रायपुर में सम्मानित किया गया।

रानी दुर्गावती महिला मंडल बगीचा लगातार कई सालों से महिला सशक्तिकरण, जल जीवन, स्वच्छता, रक्तदान, बाल संरक्षण,लिंगभेद ,मानव तस्करी, किशोर किशोरी सशक्तीकरण विभिन्न क्षेत्रों में निरंतर कार्यरत है। दुर्गावती टीम को नेहरू युवा केंद्र संगठन के द्वारा सर्वश्रेष्ठ युवा अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है ,इसी तरह यूनिसेफ के द्वारा यह सम्मान मिलना पूरे दुर्गावती टीम के लिए बहुत ही गर्व का विषय है।

रानी दुर्गावती टीम बगीचा का प्रतिनिधित्व टीम के सदस्य आलोक यादव और विकाश गुप्ता ने सयाजी होटल रायपुर में किया।

इस समस्त सम्मान के लिए रानी दुर्गावती टीम की अध्यक्ष सुश्री शालिनी गुप्ता ने यूनिसेफ, सीसीआरओ सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया और कहां कि हमें इस प्रकार कार्य करने का अवसर हमेशा मिलता रहे ,हमारे कार्यों में हमेशा से समाज सेवा परिवार ,रौनियार दर्पण परिवार छत्तीसगढ़, नेहरु युवा केंद्र संगठन और रामकृष्ण आश्रम परिवार बगीचा सभी का सहयोग हमेशा से मिलता आ रहा है आप सभी का साथ हमेशा हमारे साथ बना रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!