सुरक्षा निधि के नाम पर अवैध वसूली के विरोध में भाजयुमो का जंगी प्रदर्शन : पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के नेतृत्व में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने किया बिजली आफिस का घेराव

Advertisements
Advertisements

सरकार की वादाखिलाफी और बढ़ते बिजली बिल से जनता त्रस्त

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

कांग्रेस सरकार वादाखिलाफी कर सुरक्षा निधि के नाम पर अवैध वसूली कर रही है। ये सरकार बिजली बिल के नाम पर अवैध वसूली कर रही है। बढ़ते बिजली बिल के विरोध में रायपुर शहर के भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बिजली ऑफिस का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने किया। इस विरोध प्रदर्शन में अमित साहू, जयंती पटेल, गोविंदा गुप्ता, राहुल रॉय, मीनल चौबे, मृत्युंजय दुबे, संजय सिंह, प्रवीण एवं अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

स्थिति न सुधरने पर दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

बिजली ऑफिस घेराव व विरोध प्रदर्शन को लेकर प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए थे, लेकिन विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं के जोश के सामने सभी इंतजाम धरे के धरे रह गए। उन्होंने बैरिकेडिंग तोड़कर बिजली ऑफिस का घेराव कर दिया। प्रदर्शन के दौरान बृजमोहन अग्रवाल व भाजयुमो के पदाधिकारियों, कायकर्ताओ ने बिजली बिल के विषयों को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि अगर बिजली बिल की दरों में रियायत नहीं दी गई,बिजली बिल हाफ नहीं किया गया तो आने वाले समय में इससे भी उग्र प्रदर्शन युवा मोर्चा करेगा।

ईडी की रेड में निकल रहा है अवैध वसूली का सारा पैसा : बृजमोहन अग्रवाल

इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने नेतृत्व करते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया व बिजली ऑफिस के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। इस बीच सभी को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, सुरक्षा निधि एक बार लिया जाता है और यहां दोबारा मांगा जा रहा है। आज रायपुर शहर की स्ट्रीट लाइट बन्द है, बिजली ठीक से आपूर्ति नहीं हो पा रही है। भूपेश बघेल जी जो इतना पैसा वसूल रहे है, कहां जा रहा है ये सब पैसा..? ये नहीं बताएंगे…क्योंकि ईडी बता रही है कि सारा पैसा कहां जा रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जब तक हम भूपेश बघेल को सत्ता से उखाड़ कर नही फेंक देंगे तब तक चैन की सांस नही लेंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भूपेश बघेल एक काम करो, गंदे नाले में डूब मरो…बिजली बिल कम करना होगा, सुरक्षा निधि काम करना होगा…के नारे भी लगाए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!