बृजमोहन अग्रवाल ने भानुप्रतापपुर की जनता, मतदाताओं, भाजपा कार्यकर्ताओं  का जताया आभार, कहा- भानुप्रतापपुर की जनता ने स्वर्गीय मनोज मंडावी को दी है श्रद्धांजलि !

Advertisements
Advertisements

भानुप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस का षड़यंत्रकारी चेहरा हुआ है उजागर, जनता इनके चाल और चरित्र को पहचान चुकी है, आने वाले वक्त में जरूर देगी जवाब – बृजमोहन अग्रवाल

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : छत्तीसगढ़ में भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव परिणाम को लेकर पूर्व मंत्री, विधायक व उपचुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने बयान दिया। उन्होंने सावित्री मंडावी को जीत की बधाई देते हुए कहा कि भानुप्रतापपुर की जनता ने स्व. मनोज मंडावी जी को श्रद्धांजलि दी है।

चुनाव प्रभारी ने किया भानुप्रतापपुर के प्रति आभार व्यक्त

भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने क्षेत्र की जनता, मतदाताओं, भाजपा कार्यकर्ताओं  सभी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि सबने जो आशीर्वाद व स्नेह दिया उससे आने वाले दिनों में और अधिक उर्जा मिलेगी। सभी कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव में इस षड्यंत्रकारी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है। उन्होंने अटल जी की पंक्तियों को याद करते हुए कहा कि हार नहीं मानूंगा, रार नहीं ठानूंगा’…।

बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार को घेरा, कहा सत्ता और षड्यंत्र ने पैदा की विपरीत परिस्थितियां

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सत्ता और षड़यंत्रों के बीच परिस्थितियां काफी विपरीत रहीं, मगर फिर जनता ने हौसला दिया, हमें साहस दिया, हम पूरे जोश और जुनुन के साथ आखिरी तक लड़े। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव के दौरान कांग्रेस सरकार बेनकाब हुई है, आम जनता के सामने सच उजागर हुआ है। पूरे प्रदेश ने देखा कि कैसे इन्होंने पहले षड़यंत्र रचा, फिर जब वोटिंग खत्म होते ही धांधली करने की भी कोशिश की। हमारे प्रत्याशी को हिरासत में लेने की कोशिश के दौरान बीजेपी का ध्यान भी भटकाया गया। यह सरकार अपने झूठ और फरेब से अपने गलत इरादों में कामयाब हुई है। मगर जनता इनके चाल और चरित्र को पहचान चुकी है। छत्तीसगढ़ की जनता आने वाले दिनों में इन्हें जरूर सबक सिखाएगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!