अवैध रकम के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से 9 लाख 40 हजार नगदी रकम की गई बरामद, आरोपी के कब्जे से एक ब्रेजा कार भी हुई बरामद.

Advertisements
Advertisements

आरोपी सम्राट दिवाकर निवासी सेमीपली उरगा थाना उरगा जिला कोरबा के विरुद्ध इस्तगासा क्रमांक 03/2022 धारा 41 (1-4) 379 भादवि के अंतर्गत शिवरीनारायण पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही

आरोपी को दिनाँक 10 दिसंबर 22 को भेजा गया न्यायिक रिमांड पर

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : दिनांक 09 दिसंबर 22 को शिवरीनारायण पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक सफेद रंग की ब्रेजा कार क्रमांक सीजी 12 एआर 6374 में एक व्यक्ति भारी मात्रा में अवैध नगदी रकम लेकर पामगढ़ से शिवरीनारायण की ओर आ रहा है। जिस पर शिवरीनारायण पुलिस द्वारा एचपी पेट्रोल पंप शिवरीनारायण मेन रोड के पास पहुँचकर नाकाबंदी कर कार चालक का इंतजार करने लगे, कुछ समय पश्चात पामगढ़ खरौद तरफ से तरफ से एक सफेद कार आते दिखी तो उक्त कार को रोककर कार चालक से उसका नाम पता पूछा गया तो अपना नाम सम्राट दिवाकर उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम सेमीपाली थाना उरगा जिला कोरबा छत्तीसगढ़ का रहने वाला बताया।

कार की तलाशी लेने पर पीछे वाली सीट में एक काले रंग की पॉलिथीन में  भरे  9,40,000/-रुपए एवं  एक काले रंग की छोटे बैग में 12 नग सील, एक स्टांप पैड रखें मिला। तब कार चालक सम्राट दिवाकर को नकदी रकम एवं रबर सील पैड के संबंध में वैध कागजात पेश करने  पर कोई वैध कागजात नहीं होना बताया गया। तब कार क्रमांक सीजी 12 ए आर 6374 को मय चाबी आरसी बुक को घटना में प्रयुक्त होने पर एवं नगदी रकम 9,40,000/-रुपए, 12 नग रबर सील, एक स्टांप पैड को चोरी का रकम होने के संदेह पर जप्त किया गया।

जिस पर आरोपी के विरुद्ध इस्तगासा क्रमांक 03/22 धारा 41 (1-4) 379 के अंतर्गत कार्यवाही कर आरोपी को दिनांक 10 दिसंबर 22 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया। इस कार्यवाही में निरीक्षक रविन्द्र अनंत, प्रधान आरक्षक परमानन्द घृतलहरे, प्रधान आरक्षक रुद्र नारायण कश्यप, प्रधान आरक्षक किशोर दीवान, आरक्षक लीला राम साहू, आरक्षक योगेश बंजारे, एवं आरक्षक विकाश शर्मा का विशेष योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!