प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की वजह से अब पूरे विश्व में गूंजेगा ‘छत्तीसगढ़िया-सबले बढ़िया’ – अरुण साव

Advertisements
Advertisements

जी-20 का कार्यक्रम छत्तीसगढ़ में सुनिश्चित होने पर दी प्रतिक्रिया, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने व्यक्त किया प्रधानमंत्री के प्रति आभार

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने जी-20 की बड़ी बैठक छत्तीसगढ़ में सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि इससे राज्य की संस्कृति और अतिथि देवो भव की भावना का दुनिया भर में फैलाव होगा। छत्तीसगढ़ की संस्कृति की सुगंध, छत्तीसगढ़ की माटी की महक दूर देशों से पधारने वाले देवतुल्य अतिथियों के माध्यम से और अधिक विस्तारित होगी। हमारी अनूठी संस्कृति, धर्म, दर्शन, अध्यात्म का प्रसार नए सोपान छुएगा। दुनिया देखेगी कि भारत के इस राज्य का निर्माण और विकास किस दूरगामी सोच के साथ किया गया है। दुनिया अनुभव करेगी कि मजबूत भारत के मजबूत छत्तीसगढ़ में ठोस धरातल पर विकास की बुनियाद किस तरह रखी गई है। भारत के विश्वप्रतापी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के विकास को प्राथमिकता देते हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री साव ने कहा कि अब प्रदेश की सभ्यता और संस्कृति को विश्व के कोने-कोने में पहुंचाने मोदी जी ने जी-20  का अति विशेष कार्यक्रम छत्तीसगढ़ में करवाने स्वयं फोन करके निश्चित करवाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस उदारता तथा छत्तीसगढ़ के लोगों से प्रेम के लिए जितना भी धन्यवाद किया जाए, कम है। उन्हीं की वजह से अब छत्तीसगढ़ की संस्कृति और सभ्यता का डंका पूरे विश्व में बजेगा एवं ‘छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया’ की गूंज पूरे विश्व में सुनाई देगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!