भा.प्र.सं रायपुर द्वारा एग्जीक्यूटिव पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम (ईपीजीपी) के तीसरे बैच की शुरुआत पर किया जाएगा कार्यक्रम का आयोजन : पूर्व प्राध्यापक रवि कुमार भा.प्र.सं बैंगलोर द्वारा दिया जाएगा व्याख्यान

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भा.प्र.सं रायपुर द्वारा 11 दिसंबर, 2022 (रविवार) को, भारतीय प्रबंधन संस्थान, रायपुर के कैंपस में सुबह 11 बजे, प्रबंधन में एग्जीक्यूटिव पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम (ईपीजीपी बैच 3) के तीसरे बैच की शुरुआत पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। प्रबंधन में एग्जीक्यूटिव पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम (ईपीजीपी) को, काम और व्यक्तिगत कार्यो में आने वाली समस्या को कम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य प्रतिभागियों को नई प्रकार की प्रतिस्पर्धाओं में खरा उतरने के लिए क्षमताओं के निर्माण के लिए आवश्यक हो ऐसे प्रबंधन के विभिन्न विषयों में आधारभूत समझ देकर, उन्हें प्रबंधन के क्षेत्र में एक उन्नत कैरियर के लिए तैयार करना है।

सर्वश्रेष्ठ फैकल्टी, नए पाठ्यक्रम और बेहतरीन इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, भा.प्र.सं रायपुर, सामाजिक रूप से जागरूक व्यापारियों को विकसित करने और प्रशिक्षित करने के लिए विशिष्ट रूप से योग्य है। विविध संस्कृतियों और जगहों से लगभग 242 छात्र इस कार्यक्रम में ऑनलाइन रूप से शामिल होंगे। कार्यक्रम में प्राध्यापक मोहित गोस्वामी, अध्यक्ष (एडमिशन) द्वारा छात्रों की प्रोफाइल प्रेजेंटेशन, न्यूलर्न के सुमित कुमार द्वारा चर्चा, तकनिकी भागीदार, प्राध्यापक धनंजय बापट, अध्यक्ष (ईपीजीपी) द्वारा कार्यक्रम का परिचय, क्षेत्र के अध्यक्ष द्वारा फैकल्टी का परिचय, प्राध्यापक राम कुमार काकानी, निदेशक भा.प्र.सं रायपुर द्वारा स्वागत भाषण और सम्मानित अतिथि यानि की पूर्व प्राध्यापक रवि कुमार, भा.प्र.सं बैंगलोर द्वारा व्याख्यान शामिल है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!