जशपुर जिले के महत्वपूर्ण समाचार संक्षेप में……

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

अतिथि शिक्षक के लिए दावा आपत्ति आपत्ति 08 नवम्बर 2021 तक

जशपुर. सहायक आयुक्त, आदिवासी विकास जशपुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार 28 सितम्बर 2021 के द्वारा जिले में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में शिक्षक के पद के लिए अतिथि शिक्षक से भरे जाने की सूचना प्रकाशित की गई थी। कार्यालय में निर्धारित अवधि तक प्राप्त आवेदन पत्रों की जाँच कर पात्र-अपात्र सूची तैयार की गई है।

जिसे जिले की वेबसाईट www.jashpur.nic.in  में अवलोकन किया जा सकता है। पात्र-अपात्र सूची में यदि किसी अभ्यर्थी को कोई आपत्ति हो तो 08 नवम्बर 2021 तक कार्यालयीन समय पर लिखित अभ्यावेदन कार्यालय सहायक आयुक्त, आदिवासी विकास, जशपुर में प्रस्तुत कर सकते हैं। निर्धारित तिथि के पश्चात् किसी भी प्रकार का दावा मान्य नहीं किया जाएगा।

प्राकृतिक आपदा में जनहानि के 2 मामलों में प्रभावित परिजन हेतु 8 लाख रुपए की सहायता राशि स्वीकृत

जशपुर. कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने प्राकृतिक आपदा से हुए जनहानि के दो मामलों में प्रभावित परिजन हेतु 8 लाख रुपए की आर्थिक सहायता अनुदान राशि स्वीकृत है। जिसमें पानी में डूबने से जशपुर तहसील के हर्राडीपा निवासी स्व. शिवचरण साय की मृत्यु 24 जून 2021 को हो जाने पर मृतक के निकटतम वारिस मृतक की पत्नी श्रीमती रोहणी देवी के लिए 4 लाख रुपए एवं सन्ना तहसील के ग्राम महनई निवासी  स्व. कुमार मनिता बाई  की मृत्यु 25 जुलाई 2020 को जाने पर मृतिका के निकटतम वारिस मृतिका के पिता श्री तेजू राम हेतु 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता अनुदान राशि स्वीकृत की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!