चोरी का सोना चांदी के गहनों के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,  आरोपी के पास से चोरी के सोना चांदी एंव आर्टीफिसियल ज्वेलरी कीमत करीबन 65,000/- हजार रूपये एंव घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल किया गया बरामद

Advertisements
Advertisements

आरोपी रिंकू बंजारे रात में घूम घूमकर गाँव के खाली घरों में चोरी की घटना को देता था अंजाम

आरोपी के विरूद्ध 41(1-4) जा.फौ./379 भादवि के तहत कार्यवाही कर गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक रिमांण्ड पर

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 13 दिसंबर 2022 को थाना बलौदा को मुखबिर से सूचना मिला था कि ग्राम हरदी विशाल निवासी रिंकू बंजारे ग्राम बछौद बेरियर के पास मेन रोड के किनारे बजाज प्लसर मो.सा. में चोरी किया संम्पत्ति सोना, चांदी, आर्टिफिसियल जेवरात को अपने पास रखकर बिक्री करने के फिराक में है, जिस पर थाना बलौदा पुलिस टीम द्वारा घेरा बंदी कर ग्राम बछौद में एक व्यक्ति को पकड़कर पूछताछ करने पर उक्त व्यक्ति द्वारा अपना नाम फुलेश्वर बंजारे उर्फ रिंकू उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम हरदी विशाल थाना बलौदा का रहने वाला बताया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक सोने का हार, एक आर्टिफिसयल हार, एक आर्टिफिसयल टांप, एक जोडी चांदी का पायल, 04 नग चांदी की अंगूठी, एक नग चांदी का बिछिया, एक नग चांदी का लाकेट, एक जोडी पीतल की चुडी, एक जोडी आर्टिफिसियल कान झुमका, एक जोडी कान का टाप्स, कुल कीमत करीबन 65,000/- हजार रूपया बरामद किया गया। उक्त जेवरात के सम्बंध में पूछताछ करने पर रात के अंधेरे में गांव-गांव घुमकर सुना मकान में अंदर घुसकर, सोना चांदी का चोरी करना स्वीकार किया गया। उक्त आरोपी के पास चोरी का सम्पत्ति होना पाये जाने से आरोपी के विरूद्ध 41(1-4) जा.फौ./379 भादवि के तहत कार्यवाही कर दिनांक 13 दिसंबर 2022 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांण्ड पर भेजा गया।

इस प्रकरण की कार्यवाही में थाना प्रभारी बलौदा उप निरीक्षक गोपाल सतपथी, हायक उप निरीक्षक संजय शर्मा, प्रधान आरक्षक अवधेतिवारी, गजाधर पाटनवार, आरक्षक अमन राजपूत, आरक्षक संतोष रात्रे, आरक्षक शहबाज खान, आरक्षक जितेन्द्र कुर्रे, आरक्षक श्याम राठौर, आरक्षक महेश राज एवं महिला आरक्षक करूणा खैरवार का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!