कांग्रेस सरकार के गौरव दिवस आयोजन को लेकर पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार को घेरा : प्रदेश में भ्रष्टाचार, बहन-बेटियों के साथ दुराचार, हत्या जैसी घटनाएं चरम पर, किस बात गौरव दिवस मना रही कांग्रेस सरकार ?  – बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ के पैसों को लूटकर सारा पैसा दिल्ली की सेवा में लगा दिया है – बृजमोहन अग्रवाल

कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को शराब, माफिया, तस्करों, भ्रष्टाचरियों का गढ़ बना दिया है – बृजमोहन अग्रवाल

लूट, अपराध, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाओं से दहशत में है छत्तीसगढ़ की जनता – बृजमोहन अग्रवाल

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, बिलासपुर

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने 4 साल पूरे कर लिए जिसे लेकर भूपेश सरकार गौरव दिवस मनाने जा रही है। इस मामले पर विपक्षी पार्टी के कद्दावर नेता व पूर्वमंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार को जमकर घेरा। बिलासपुर स्थित भाजपा कार्यालय में एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई, जिसमें जिसमें बृजमोहन अग्रवाल ने पिछले 4 सालों में छत्तीसगढ़ की बदहाली और सरकार की नाकामियों को एक-एक कर गिनाया।

इस पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि ये चार साल गौरव करने के नहीं बल्कि ये छत्तीसगढ़ के बदहाली के चार साल है। यह गौरव दिवस छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार में डुबाने, अपराधियों को संरक्षण देने, बढ़ते महिला दुष्कर्म व वादाखिलाफी करने का दिवस है। भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ के पैसों को लूटकर सारा पैसा दिल्ली की सेवा में लगा दिया है, जिससे यहां की जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है। भूपेश बघेल जी ने छत्तीसगढ़ के शासकीय कर्मचारियों, दैनिक वेतन भोगी, संविदा कर्मियों, अकुशल व कुशल श्रमिकों के साथ विश्वासघात करने का काम किया है।

श्री अग्रवाल ने बताया कि भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ को शराब, माफियां, तस्करों, भ्रष्टाचरियों का गढ़ बना दिया है। वोट लेने के लिए कांग्रेस पार्टी ने जनता से झूठे वादे कर जनता को छला है। इनके कार्यकाल में सभी किसानों के कर्जे तक माफ नहीं हो पाए। बिजली बिल व संपत्ति कर को सरकार ने कम करने की बजाए दोगुना कर दिया। युवाओं को न तो रोजगार दिया और न ही उन्हें बेरोजगारी भत्ता दिया। महिला स्व-सहायता समूह के कर्ज को भी माफ नहीं किया और ना ही निराश्रित महिलाओं व बुजुर्गों को पेंशन दी। इस सरकार को खुशहाली का नहीं बल्कि बदहाली का दिवस मनाना चाहिए। वादाखिलाफी, भ्रष्टाचार, बहन-बेटियों के साथ दुराचार, हत्या जैसी घटनाओं के लिए छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!