चाकूधानी में और कितनी लाश गिरायेगी भूपेश सरकार, मौत का नंगा नाच, झाड़ियों में बच्चों के शव, कहां है कानून का राज – नीलू शर्मा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता नीलू शर्मा ने झाड़ियों में फिर एक लापता बच्चे की लाश मिलने और सर्वाधिक सघन यातायात वाले फूल चौक में डीजे पर नाच के दौरान विवाद के बाद शास्त्री चौक जैसे व्यस्त चौराहे पर जुलूस में घेरकर युवक की चाकू मारकर हत्या की सनसनीखेज वारदातों को लेकर सरकार के अस्तित्व पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि भूपेश बघेल सरकार राजधानी में और कितनी लाशें गिरवायेगी? राजधानी चाकूधानी बन गई है। पुलिस चाकूबाजी पर अंकुश लगाने के खोखले दावे करती है और ये संगीन अपराध हर रोज हो रहे हैं।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता नीलू शर्मा ने कहा कि  छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार अपने चार साल के काले कारनामों का जश्न मना रही है। जंगल राज का जश्न मना रही है। गुंडाराज का जश्न मना रही है। माफिया राज का जश्न मना रही है। छत्तीसगढ़ के गौरव को छलनी कर देने का जश्न मना रही है। फूल से कोमल बच्चों के अपहरण और हत्या का जश्न मना रही है। कानून व्यवस्था का गला घोंट देने का जश्न मना रही है। मौत का नंगा नाच चल रहा है। आये दिन बच्चे लापता हो रहे हैं और झाड़ियों में उनके शव मिल रहे हैं। बच्चियों से लेकर बुजुर्ग महिलाओं तक से दरिंदगी हो रही है और बेहया सरकार जश्न मना रही है कि जिस मंशा से छत्तीसगढ़ की जनता की आंखों में धूल झोंकी, उसमें कामयाब हो गए हैं। कानून व्यवस्था को परकटा पंछी बना देने वाली सरकार क्या इन हत्याओं, अपहरण, बलात्कार, लूट,चोरी और डकैती सहित तमाम अराजकताओं के लिए जिम्मेदार नहीं है? भूपेश बघेल सरकार ने राजधानी तक को नहीं बख्शा। पूरे प्रदेश में क्या हालात हैं, वह भी किसी से छुपा नहीं है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!