कांग्रेस में हिस्ट्रीशीटर हैं या हिस्ट्रीशीटर कांग्रेसी बनकर घूम रहे हैं, सरकार के संरक्षण में चल रहा गुंडाराज – केदार गुप्ता

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने भूपेश बघेल सरकार में दम तोड़ चुकी कानून व्यवस्था और पुलिस के पटकथा लेखन पर प्रहार करते हुए कहा है कि कांग्रेस के राज में कितने हिस्ट्रीशीटर, सुपारी किलर घूम रहे हैं। जो कांग्रेस पदाधकारी होने का सर्टिफिकेट अपनी गाड़ी में चिपकाकर घूमते हुए गोलियों से छलनी हो रहे हैं, उन्हें पुलिस हिस्ट्रीशीटर बताते हुए कहती है कि वे कांग्रेस के पदाधिकारी नहीं हैं। ये चरित्र प्रमाणपत्र देना कब से पुलिस की ड्यूटी में शामिल हो गया। अगर हिस्ट्रीशीटर हैं तो ये कांग्रेस के पदधारी होने का पट्टा पहनकर सरेआम घूम कैसे रहे हैं। क्या कांग्रेस के नाम पर हिस्ट्रीशीटरों को छुट्टा घूमने का लाइसेंस भूपेश बघेल सरकार ने दे रखा है?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि बिलासपुर में फिल्मी स्टाइल में हुई हत्या के बाद पुलिस के बयान कई संदेहों को जन्म दे रहे हैं। एक तरफ पुलिस बता रही है कि मृतक हिस्ट्रीशीटर था। दूसरी तरफ उसकी  कार की नेम प्लेट में कांग्रेस के पदाधिकारी होने का प्रमाण है तो हिस्ट्रीशीटर खुले में कैसे घूम रहे थे? सरकार बताए कि कितने गिरोह छत्तीसगढ़ में सक्रिय हैं जो सुपारी किलिंग करते हैं? मुख्यमंत्री के जिले के अमलेश्वर में सराफा कारोबारी की दुकान में घुसकर उस पर तब दनादन गोलियां बरसाकर हत्या और लूट हो गई, जब उसी इलाके में मुख्यमंत्री फूल मालाएं पहन रहे थे और इतनी बड़ी वारदात की खबर के बाद उड़नखटोले में उड़कर निकल गए। उनके गृहमंत्री सायरन बजाते उसी रोड से राजधानी के लिए बढ़ गए। यह सरकार अपराधीकरण को संरक्षण दे रही है। या तो कांग्रेस में हिस्ट्रीशीटर  की भरमार है या फिर हिस्ट्रीशीटर कांग्रेसी बनकर घूम रहे हैं। दोनों ही सूरत में यह स्पष्ट है कि कांग्रेस की सरकार के संरक्षण में छत्तीसगढ़ में गुंडाराज चल रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!