भगवाधारी नहीं, भूपेश बघेल के अफसर वसूली बाज, कांग्रेसी हैं हिस्ट्रीशीटर गुंडे- ओपी चौधरी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा भगवा धारियों को वसूली करने वाले बजरंगी गुंडे कहे जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि यहां तो हिंदू सनातन धर्म संस्कृति के घनघोर विरोधी पिता पुत्र ने सनातन संस्कृति और उसके प्रतीकों के साथ साथ हिंदुत्व की धर्म ध्वजा फहराने वालों को गरियाने का ठेका ले रखा है। पिता सनातन संस्कृति की आत्मा प्रभु श्रीराम का अपमान करने को अपना परम धर्म मानते हैं और बेटा राम भक्त हनुमान जी के आराधकों को अवैध वसूली करने वाले गुंडे कह रहे हैं।

यह सरकार है या हिंदू धर्म विरोधी षड्यंत्रों की पाठशाला है या अधर्मियों का वह शिविर है, जहां हिंदुत्व का तिरस्कार करने के नित नए प्रयोग किए जाते हैं। तुष्टिकरण की खातिर भगवा ध्वज का अपमान करने वालों को संरक्षण देने वाले मुख्यमंत्री, सुनियोजित तरीके से धर्मांतरण को बढ़ावा देने वाले मुख्यमंत्री हनुमान भक्तों को वसूलीबाज गुंडे कह रहे हैं। जबकि कोयले से लेकर हर मामले में अवैध वसूली किसके संरक्षण में हो रही है, किसके अफसर जेल में हैं, यह जग जाहिर है।

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी कहा कि बजरंगी यानी  हनुमान जी के अनुयायी गुंडे नहीं हैं। हनुमान चालीसा पढ़ने वाले गुंडे नहीं हैं। जो भगवा धारण करते हैं वे भगवान राम के भक्त हैं। वसूली करने वाले नहीं हैं। हिस्ट्रीशीटर गुंडे तो कांग्रेसी हैं जो प्रदेश भर में गुंडागर्दी, अवैध वसूली और बलात्कार कर रहे हैं।

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हनुमान जी का और हिंदुत्व के प्रतीक भगवा वस्त्र का अपमान किया है। मुख्यमंत्री की घटिया टिप्पणी भगवान राम का अपमान है। हिंदू धर्म के खिलाफ कांग्रेस की नफरत किसी से छुपी नहीं है। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने हिंदू शब्द को बहुत गंदा शब्द कहा था, तब भी यह चुप रहे और आज भगवा पहनने वालों को, भगवान हनुमान के अनुयायियों को, हनुमान चालीसा पढ़ने वालों को गुंडा कह रहे हैं। इससे ज्यादा घृणित सोच और संकुचित मानसिकता नहीं हो सकती। यह हिंदुत्व का दुर्भाग्य है कि ऐसा हिंदू विरोधी व्यक्ति इस प्रदेश का मुख्यमंत्री है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!